Adult कंटेंट पर विवादों में Bigg Boss, करनी सेना ने की बैन की मांग

0
411
Bigg boss 14
Bigg boss 14

मुम्बई। बिग बॉस सीजन 14 एक बार फिर विवादों में आ गया है। इस बार करणी सेना ने शो मेकर्स और होस्ट सलमान खान पर अडल्ट कॉन्टेंट और लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने Bigg Boss 14 पर बैन लगाने की मांग की है।

बिग बॉस’ से जुड़ी अपडेट देने वाले एक सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर करणी सेना द्वारा दिया गया बयान शेयर किया है, जिसमें राजपूत करणी सेना ने लिखा है, ‘हाल ही एजाज़ खान को पवित्रा पूनिया के गालों पर किस करते हुए देखा गया। किसिंग के ये प्रोमो खूब ट्रेंड कर रहे थे और कलर्स टीवी ने भी इन्हें प्रमोट किया। हमारा मानना है कि यह शो अश्लीलता को प्रमोट कर रहा है और देश के सामाजिक मूल्यों से खिलवाड़ कर रहा है।

‘यह शो देश के सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ और काफी आपत्तिजनक है क्योंकि इंटिमेट सीन्स भी इसका हिस्सा है। ‘बिग बॉस 14’ लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है और इसे बढ़ावा दे रहा है, जिसे स्वीकारा नहीं जा सकता। इसलिए हम कलर्स टीवी के शो ‘बिग बॉस’ पर बैन की डिमांड करते हैं।’

कुछ वक्त पहले ‘बिग बॉस 14’ में जान कुमार सानू ने मराठी भाषा को लेकर विवादित बयान दिया था, जिस पर खूब हो-हल्ला मचा था और तब शिव सेना ने ‘बिग बॉस’ की शूटिंग रोकने की धमकी तक दे डाली थी। जान कुमार सानू के माफी मांगने के बाद ही मामला शांत हुआ था।

बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ इस बार खूब विवादों में तो रहा है, पर पॉप्युलैरिटी के मामले में इस बार का सीजन ठंडा ही है। 14वां सीजन अपने लिए टीआरपी भी नहीं जुटा पा रहा है, जबकि पिछले सीजन के टीआरपी के सारे रेकॉर्ड तोड़ डाले थे और यह अब तक का सबसे हिट सीजन रहा था।