Bigg Boss 14 : जैस्मीन और अभिनव के रिश्ते मे आई दरार ?

0
555
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 की पिछली रात का एपिसोड कप्तानी के टास्क से संबंधित प्लानिंग और प्लॉटिंग के बारे में था। जो अंत में रद्द हो गया, क्योंकि राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक, जो क्रमशः राजा और रानी थे, एक निष्कर्ष और आपसी सहमती पर नहीं आ सके। बिग बॉस ने टास्क रद्द करने की घोषणा की क्योंकि घरवालों ने इसे नियम के अनुसार पूरा नहीं किया |

हालांकि यह कार्य रद्द हो गया, लेकिन इसने रुबीना और जैस्मीन भसीन की दोस्ती में खलल पैदा कर दिया। चूँकि यह लग रहा था कि जैस्मीन राहुल के समर्थन में थी न कि रुबीना के रुबीना को जेसमीन पर कार्य के लिए भरोसा करने में कठिनाई हुई और कार्य के दौरान उस पर कोई विश्वास नहीं किया।

बाद में, जैसमीन अभिनव शुक्ला के साथ इस पर चर्चा करते हुए देखी गईं। उसने उसे बताया कि वह इस तथ्य से स्पष्ट रूप से आहत थी कि रुबीना ने भी उस पर विश्वास नहीं किया। अभिनव ने उसे बताया कि जब बात उसकी और एली की होती है , तो किसी को भी विश्वास नहीं होगा कि वह उसके खिलाफ जाएगी और किसी ऐसे व्यक्ति का समर्थन करेगी जो उसके खिलाफ खड़ा है।

जैस्मिन ने अभिनव से यह कहते हुए इसे सही ठहराने की कोशिश की कि वह और एली दोनों अपना-अपना गेम खेल रहे हैं और वह हमेशा वह नहीं करती जो एली कहता है | उसके अपने सम्बन्ध हैं, खासकर उसके और रुबीना के साथ, जिसे उसने बदला नहीं। उसने अभिनव को बताया कि वह आहत थी और उसने कहा, “मुजे अजीब लगा कि आप लोगों की टीम ने मुझ पर बिलकुल भी ट्रस्ट नहीं किया ,एक परसेंट भी नहीं ,थोड़ा तो करते |” “अभिनव ने उसे बताया कि अब जो बातचीत हो रही है वह कार्य से पहले होनी चाहिए थी क्योंकि यह विश्वास करना बहुत मुश्किल है कि वह एल गोनी के खिलाफ जायेगी ।

इसके अलावा, जैस्मिन ने अभिनव और उसकी दोस्ती के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, “यह बिना शर्त दोस्ती है।” उसने यह भी उल्लेख किया कि वह रुबीना की तुलना में अभिनव के व्यवहार से बहुत अधिक प्रभावित हुई क्योंकि वह उससे अधिक जुड़ी हुई है।