Lahore Confidential का ट्रेलर रिलीज, Zee5 पर 11 दिसंबर को होगी स्ट्रीमिंग

0
389
Lahore Confidential
Lahore Confidential

मुंबई। कॉन्फिडेंशियल फ्रेंचाइज की संवर्धित सफलता के बाद Zee5 नई कहानी के साथ एक और रोमांटिक स्पाई थ्रिलर ला रहा है जिसका नाम है ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल।’ यह रोमांस, थ्रिल, एक्शन, कविता और देशभक्ति का शंखनाद होगा- जैसा पहले कभी नहीं देखा गया है। भारत के विपुल क्राइम लेखक ‘एस हुसैन जैदी द्वारा बनाया गया, यह 11 दिसंबर 2020 को जी5 पर प्रीमियर होगा। यह प्लेटफार्म कलाकारों की शानदार टुकड़ी को एक साथ लाया है और ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ के ट्रेलर को जारी किया है, जिससे दर्शकों को प्यार और देशभक्ति के बीच युद्ध की एक झलक मिलती है।

ऋचा चड्डा ने बताया कि यह फिल्म एक रोमांटिक जासूसी थ्रिलर है। जिसमें क्लासिक रोमांटिक बैकड्रॉप है। इसमें बहुत से ऐसे दृश्य हैं जो विभिन्न अंतरालों पर बहुत ही दिलचस्प है और जो आपको न सिर्फ बांधकर रखेंगे बल्कि एनर्जी से भी भर देंगे। कुणाल के साथ काम करना बेहद मजेदार था। वह रक्षात्मक रूप से किरदारों को जीवंत कर देते हैं और अपनी स्टाइल के साथ, वह हमें एक क्लासिक उपन्यास के पात्रों जैसा दिखाते है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ट्रेलर और 11 दिसंबर को जी5 पर फिल्म का आनंद लेंगे।

लाहौर कॉन्फीडेंशियल- कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित और जार पिक्चर्स द्वारा निर्मित जिसमें स्टार्स- ऋचा चड्डा, करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई है। जी5 ओरिजिनल फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियला’ का प्रीमियर 11 दिसंबर को होगा।