Bigg Boss 14 : सबसे मुश्किल Task, 12 घंटे तक Box में बंद रहीं दो एक्ट्रेस

0
414
Bigg Boss 14

मुंबई। बिग बॉस सीजन-14 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, शो में रिश्तों के समीकरण भी लगातार बदल रहे हैं। पल में दोस्ती हो रही है तो पल में ही नफरत भी हो जाती है। ऐसी परिस्थिति में बिग बॉस का ये घर एक अखाड़ा बन चुका है जहां किसी को भी बाहर फेंकने के लिए कुछ भी किया जा सकता है। गुरुवार के एपिसोड में कई रिश्तों में तकरार देखने को मिली।


बिग बॉस द्वारा दिए गए कैप्टेंसी टास्क में कोई भी नतीजा नहीं निकलने की वजह से घर में कोई भी कैप्टन नहीं बन पाता है। लेकिन जब स्थिति Out of Control होती दिखती है तो खुद बिग बॉस ही दूसरा टास्क दे किसी को कैप्टन बनाने का फैसला ले लेते हैं। लेकिन ट्विस्ट ये होता है कि कैप्टेंसी के लिए सिर्फ चार ही कंटेस्टेंट को चुना जाता है। ये कंटेस्टेंट भी वो हैं जो पहले से एक बार कैप्टन बन चुके हैं।

कविता-जैस्मिन में कैप्टेंसी को लेकर जंग
ऐसे में टास्क में जैस्मिन, कविता , अली गोनी और एजाज के बीच टक्कर देखने को मिलती है। अब क्योंकि एजाज के कंधे में चोट लगी है, ऐसे में पवित्रा उनका प्रतिनिधित्व करती दिख जाती हैं। टास्क के तहत चारों दावेदारों को अलग-अलग कार्टन में बंद कर दिया जाता है। अब जो भी कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा समय तक उस कार्टन में रहेगा, वो नया कैप्टन बन जाएगा। अब घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स को भी कुछ पॉवर दी गई हैं। वे अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट भी कर सकते हैं और वे किसी को परेशान भी कर सकते हैं। ऐसे में टास्क के दौरान जान कुमार, कविता पर अच्छे से अपनी भड़ास निकालते हैं। वे कभी मिर्च का स्प्रे करते हैं तो कभी तेल फेंक रहे होते हैं।

एजाज और पवित्रा में लड़ाई
खैर टास्क आगे बढ़ता है और अंत में कविता कौशिक और जैस्मिन के बीच ये लड़ाई रह जाती है। इस टास्क में जैस्मिन और कविता 12 घंटे तक बॉक्स के अंदर बैठी रहीं। कविता कौशिक पर काफी टॉर्चर किया जाता है। जान और अली तो पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि कविता को बाहर निकाला जा सके। वहीं जैस्मिन पर घरवाले कोई खास टॉर्चर नहीं कर रहे हैं। अब कौन घर का अगला कैप्टन बनेगा, ये आने वाले एपिसोड में साफ हो जाएगा।

वैसे इस टास्क की वजह से एक बार फिर पवित्रा पुनिया और एजाज खान में लड़ाई हो गई है। दोनों में ये तनाव भी जान कुमार की वजह से पैदा हो गया है। जैस्मिन के मुताबिक एजाज ने टास्क के दौरान जान को सेफ ना करने वाली बात कही थी। वहीं एजाज इस दावे को लगातार झूठ बताते रहे। ऐसे में जान को लेकर दोनों के बीच काफी कहा-सुनी हो गई। ऐसे में आने वाले एपिसोड में अब दोनों के रिश्ते में क्या नए समीकरण देखने को मिलते हैं, इसका इंतजार सभी को रहने वाला है।