प्रभुदेवा ने सितंबर में कर ली सीक्रेट वेडिंग, फिजियोथेरेपिस्ट संग लिए फेरे

0
388
Prabhudeva

मुंबई। कोरियोग्राफर प्रभुदेवा सितंबर महीने में बिहार बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट से शादी के बंधन में बंध चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शादी प्रभुदेवा के मुंबई रेजिडेंस में हुई है। कपल इन दिनों चन्नई में रह रहा है। प्रभुदेवा ने इतने दिनों से अपनी शादी को सीक्रेट रखा हुआ है। प्रभुदेवा फिजियोथेरेपिस्ट से तब मिले जब वो उनके पास अपनी बैक पेन के ट्रीटमेंट के लिए गए थे। यहीं से दोनों के बीच लाइकिंग शुरू हुई।

दोनों ने कुछ समय तक डेट किया और सितंबर में शादी कर ली। अभी तक शादी को लेकर प्रभुदेवा की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। कोरोना वायरस की वजह से प्रभुदेवा की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई।

 बता दें कि 1995 में प्रभुदेवा की शादी रामलता से हुई थी।।रामलता से प्रभुदेवा को 3 बच्चे हैं। उनके बड़े बेटे का 2008 में कैंसर से निधन हो गया था। 2011 में प्रभुदेवा और रामलता का तलाक हो गया और उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए। मालूम हो कि 2010 में प्रभुदेवा Villu में नयनतारा  के साथ काम किया था। उस वक्त दोनों को रिलेशन की खबरें आई थीं। जब रामलता को प्रभुदेवा के अफेयर की खबर लगी थी तो उन्होंने भूख हड़ताल पर जाने की धमकी दी थी। इसके कुछ समय बाद प्रभुदेवा का रामलता से तलाक हो गया था।