‘विवादित’ एड पर Bingo ने दी सफाई, गलत जानकारी फैलाने की बताई कोशिश

0
351
Bingo
Bingo

मुंबई। सोशल मीडिया पर बीते कुछ समय से बॉयकाट ट्रेंड काफी ज्यादा चल रहा है। ऐसा कभी किसी फिल्म को लेकर किया जाता है तो कभी किसी एड को लेकर। ट्रेंड करने वाले लोगों की ये शिकायत रहती है कि संबंधित फिल्म या एड से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर यही देखने को मिल रहा है। जिससे बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल यहां बात हो रही है, बिंगो के एक एड की। इस एड में रणवीर सिंह दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का कहना है कि इस एड के जरिए सुशांत सिंह राजपूत को टार्गेट किया गया है। चिप्स और स्नैक्स वाली कंपनी बिंगो से सुशांत के फैंस अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

रणवीर सिंह को बिंगो के विज्ञापन ने एक युवा लड़के के रूप में दिखाया, जो फोटॉन और एल्गोरिदम जैसे विभिन्न वैज्ञानिक शब्दों से लैस है। इस विज्ञापन को लेकर बॉयकाट की मांग जोर पकड़ने के बाद बिंगो ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा गया कि उनका विज्ञापन किसी का भी मजाक नहीं उड़ाता है और इसकी आलोचना करने वाले अपने ब्रांड के बारे में गलत जानकारी फैलाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। खाद्य कंपनी ने कहा कि उन्होंने रणवीर के साथ विशेष विज्ञापन को अक्टूबर 2019 में वापस शूट किया था, लेकिन इस साल इसे केवल इसलिए जारी किया क्योंकि महामारी ने उनके उत्पाद के लॉन्च में देरी कर दी, जो वीडियो में विज्ञापित किया जा रहा है

रिपोर्ट्स के मुताबिक बयान में लिखा गया है कि, ‘ यह पूरी तरह से गलत और शरारती संदेश है कि बिंगो का विज्ञापन एक दिवंगत बॉलीवुड सेलिब्रिटी का मजाक उड़ा रहा है। इस तरह के गलत मैसेज जानबूझकर झूठ फैला रहे हैं। हम अनुरोध करते हैं कि इस तरह के शरारती पोस्ट के शिकार न हों। गौरतलब है कि हाल ही में बिंगो रिलीज हुए विज्ञापन की शूटिंग एक साल पहले अक्टूबर 2019 में हुई थी। बिंगो के लॉन्च में देरी की वजह से इसे इस साल प्रसारित किया जा रहा है।