अगर अनूपा दास 7 करोड़ जीत जाती हैं तो वह क्या करेंगी इन पैसों का? क्या आप जानना चाहेंगे..!

0
871
Anupa Das
Anupa KBC 12

मुंबई। केबीसी का सीजन 12 तो सभी को करोड़पति बनाने की ठान कर आया है। जब से शो शुरू हुआ है, दो महिलाओं ने एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं। अब जब केबीसी खत्म होने की दहलीज पर आ खड़ा हुआ है, तब एक और करोड़पति मिलने वाला है।

बस्तर की रहने वालीं अनूपा दास केबीसी में एक करोड़ रुपये जीतने वाली हैं। उन्होने भी 15 प्रश्ननों का सही जवाब देकर ये मुकाम हासिल कर लिया है। अमिताभ बच्चन भी तीसरी बार 7 करोड़ वाला जैकपॉट प्रश्न पूछने वाले हैं।

अब अनूपा 7 करोड़ जीत पाती हैं या नहीं, ये प्रोमो को देख समझ नहीं आ रहा है। वैसे अभी तक किसी ने भी इस सीजन में जैकपॉट प्रश्न का सही जवाब नहीं दिया है, ऐसे में अनूपा से भी सभी कुछ बड़े करिश्मे की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

मेकर्स की तरफ से जो प्रोमो शेयर किया गया है, उसके मुताबिक अनूपा जीती हुई धनराशि से अपनी मां के कैंसर का इलाज करवाने जा रही हैं। वे बता रही हैं  कि उनकी मां को थर्ड स्टेज का कैंसर है। अनूपा जीती हुई रकम से अपनी मां का सफल इलाज करवाना चाहती हैं। उनका बस यही सपना है कि उनकी मां फिर स्वस्थ हो जाएं। अब जितनी रकम वे जीत चुकी हैं, उसमें उनकी मां का तो सफल इलाज होना तय ही है, वहीं वे खुद भी काफी कुछ हासिल कर सकती हैं।

मालूम हो कि 6 साल पहले भी नरूला ब्रदर्स ने केबीसी में 7 करोड़ रुपये जीतकर इतिहास रच दिया था। उस समय उन्होंने भी यहीं कहा था कि उन्हें अपनी मां का कैंसर का इलाज करवाना था।