अनुष्का शर्मा ने इस ख़ास अंदाज़ में किया Kartik Aaryan को बर्थडे विश

0
342
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

मुंबई | बॉलीवुड के हार्टथ्रोब, Kartik Aaryan आज 30 वर्ष के हो गए और उनके दिन को खास बनाने के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन्हें एक ख़ास अंदाज़ में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज परअनुष्का ने कार्तिक आर्यन के लिए अपनी शुभकामनायें भेजीं। पारंपरिक पोशाक में कार्तिक की एक शानदार तस्वीर को शेयर करते हुए , अनुष्का ने लिखा कि “जन्मदिन मुबारक कार्तिक! आगे एक शानदार वर्ष है। ”

अनुष्का अभिनेता के लिए जन्मदिन की बधाई भेजने वाले पहले कुछ सितारों में से थीं। हालाँकि दोनों ने अभी तक एक साथ एक फिल्म पर काम नहीं किया है, फिर भी प्रशंसक दोनों को एकसाथ देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

जबकि दोनों को एक साथ देखने के लिए कुछ समय इंतजार करना होगा,इस बीच वर्क फ्रंट पर कार्तिक के पास कुछ बड़ी परियोजनाएं हैं |वह अभी हाल फिलहाल भूल भुलैया और दोस्ताना 2 जैसी फिल्में कर रहे हैं |

‘दोस्ताना 2’ के निर्देशक कॉलिन ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ सेट से बीटीएस की तस्वीर भी शेयर की । उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा “जन्मदिन मुबारक कार्तिक। आपके साथ सेट पर सबसे अच्छा समय बिताने के लिएऔर इंतजार नहीं कर सकता।”

इस बीच अनुष्का शर्मा अपनी प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर रही है और अक्सर अपने बेबी बम को फ्लान्ट करते हुए अपनी तस्वीरे अपने प्रसंशकों के साथ शेयर करती रहती है |