4 बार आत्महत्या करने की कोशिश कर चुके है ये अभिनेता ,आज है इतने फैमस

0
782
amit Sadh
amit Sadh

मुंबई | Amit Sadh ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ी बनाई। अभिनेता का आज पूरे देश में और सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा प्रशंसक ग्रुप है। हालांकि, उनकी किशोरावस्था के दौरान एक समय था जब उन्होंने आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

अपने जीवन के उस चरण के बारे में बात करते हुए, अमित ने बताया ” 16 से 18 वर्ष की उम्र के बीच उन्होंने चार बार आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि, अभिनेता ने खुलासा किया कि उनके पास आत्महत्या के लिये कोई प्लान नहीं था ।”

” वह सिर्फ आत्महत्या करने गए थे , कोई योजना नहीं थी। वह सिर्फ एक दिन उठे और कोशिश की और बार-बार कोशिश की। फिर भगवान की कृपा से, चौथी बार, आखिरी बार जब उन्होंने किया, तो अभिनेता को पता था कि यह सही तरीका नहीं है और यह अंत नहीं है।और चीजें बदल गईं। उनकी मानसिकता बदल गई। और तब से न्होंने ग्रो किया और कभी हार न मानने का विचार उसके अंदर आया।

आगे बताते हुए, अमित ने कहा कि उन्होंने एक दिन में इसे दूर नहीं किया। उन्हें यह करने में 20 साल लग गए! उनके अनुसार, जिस दिन उन्होंने समझा कि जीवन एक उपहार है, उन्होंने इसे जीना शुरू कर दिया।

आज, अभिनेता ने खुलासा किया कि वह धन्य और भाग्यशाली महसूस करते है कि अब उनके पास कमजोर लोगों के लिए बहुत अधिक दया, प्रेम और सहानुभूति है।वर्क फ्रंट पर, अमित ओटीटी प्लेटफार्मों पर बहुत सारे प्रोजेक्ट करने में बिजी है |