Indoo ki jawani का trailer आया, 11 दिसंबर को होगी रिलीज

0
937
Indoo Ki jawani
Indoo Ki jawani

मुंबई। बॉलीबुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में कियारा के साथ आदित्य सील लीड रोल में हैं। इंदु की जवानी सिनेमाघरों में 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर फिल्म की रिलीज डेट को निर्माताओं ने आगे खिसका दिया। अब यह फिल्म 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Indoo Ki Jawani trailor

ट्रेलर में दिखाया कि इंदिरा गुप्ता (कियारा) अपने लिए एक परफेक्ट लड़का देखना शुरू करती हैं। कई लड़कों को देखने के बाद इंदिरा की लाइफ में होती है समर (आदित्य) की एंट्री। आदित्य बताते हैं कि वह हैदराबाद से हैं, लेकिन बाद में इंदिरा को पता चलता है कि वह हैदराबाद नहीं बल्कि पाकिस्तान से है।

बस इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट। इंदिरा और समर के बीच फिर भारत-पाकिस्तान को लेकर बहस होती है। कियारा का यह चुलबुला अंदाज काफी मजेदार है। ऐसा लग रहा है कि उनका यह किरदार फैन्स को बहुत पसंद आने वाला है।

कियारा ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म फगली से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जबकि आखिरी बार वह शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‛कबीर सिंह’ में नजर आई थीं। कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म लक्ष्मी रिलीज हुई जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में थीं।

कियारा अब फिल्म भूलभुलैया-2 में नजर आएंगी। इसके अलावा इन दिनों वह फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कियारा के साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर लीड रोल में हैं। कुछ दिनों पहले कियारा ने वरुण के साथ फिल्म का लुक शेयर किया था। दोनों की फोटो शेयर करते हुए कियारा ने लिखा था, ‘हैशटैग जुग जुग जियो हैप्पी हसबैंड, हैप्पी लाइफ।