अभिनेता Ashiesh Roy का 55 वर्ष की आयु में निधन

0
411
Ashiesh Roy
Ashiesh Roy

मुंबई |अभिनेता आशीष रॉय जो लॉकडाउन के दौरान काफी अस्वस्थ रहे थे, अब 55 वर्ष की आयु में किडनी फेल होने की वजह से निधन हो गया हैं। किडनी की बीमारी से पीड़ित अभिनेता ने अपने घर पर अंतिम सांस ली, CINTAA के वरिष्ठ संयुक्त सचिव अमित बहल ने पुष्टि की।

अमित ने कहा, “आशीष का उनके घर में निधन हो गया है। निर्देशक अरविंद बब्बल ने मुझे इसके बारे में सूचित करने के लिए फोन किया।”वरिष्ठ अभिनेत्री टीना घई ने भी पुष्टि की और कहा, “हम दुःखी हैं। मृत्यु प्रमाण पत्र प्राप्त करने में भी समस्या है क्योंकि उनका घर पर निधन हो गया है।”

जोगेश्वरी में पाटलिपुत्र भवन के सुरक्षा गार्ड ने इसकी सूचना दी, “कल रात 3.45 बजे आशीष साब की मौत हो गई। उनका नौकर आया और उसने कहा कि उन्हें एक बड़ी हिचकी आई है और वह गिर गए |। उनका हेल्थ प्रॉब्लम तो चल ही रहा था पर कल वह काफी ठीक थे वास्तव में, आज उनका डायलिसिस होना था।

आशीष की बहन कोलकाता से आ रही है। अंतिम संस्कार देर शाम को होने की उम्मीद है।आशीष को पानी की कमी की शिकायत के कारण हाल के दिनों में जूहू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका डायलिसिस चल रहा था लेकिन पैसे खत्म हो गए थे।

वह कुछ काम पाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन बिना किसी काम के और धन की कमी के कारण लॉकडाउन ने उन्हें और भी मुश्किल में डाल दिया था |

मई में, अभिनेता को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उन्होंने समाचार साझा करअपने फेसबुक अकाउंट पर अपने शुभचिंतकों से वित्तीय सहायता भी मांगी थी। उनके पास बिलों का भुगतान करने के लिए पैसे नहीं थे।

आशीष ने ससुराल सिमर का के अलावा बा बहू और बेबी, तू मेरे अगल बगल है और जीनी और जीजू जैसे तमाम टीवी शोज में यादगार किरदार निभाए थे|आशीष ने सुपरस्टार सलमान खान से भी मदद की मांग की थी| टीना घई, सूरज थापर, बीपी सिंह, हबीब फैजल जैसे तमाम लोगों ने उनकी मदद भी की थी |