Bigg Boss 14 : पति अभिनव पर भड़की रुबीना ,यह है कारण

0
342
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई Bigg Boss 14 :की प्रतियोगी रुबीना दिलाइक को प्रशंसकों ,सलमान खान और निर्माता एकता कपूर ने सलाह दी है कि वे को अपना गेम खेलें और अपने पति अभिनव शुक्ला के अनुसार खेलने की बजाय अपने इन्सटिंक्ट को फ़ॉलो करें। अभिनेत्री, वीकेंड का वार एपिसोड के लिए तैयार होते समय अभिनव को राहुल वैद्य के साथ उनके झगड़े में हस्तक्षेप नहीं करने के लिए कह रही थी और उन्होंने अपना आपा खो दिया |

बिग बॉस 14 के आधे घंटे के विशेष एपिसोड में, रुबीना ने पति अभिनव के साथ जो लड़ाई की थी और जिसका होस्ट सलमान खान ने भी जिक्र किया था उसे दिखाया गया |

एपिसोड के दौरान, सभी प्रतियोगी अपने एक्ट की रिहर्सल कर रहे थे, जो उन्हें निर्माता एकता कपूर के सामने करना था। जब अभिनव राहुल और जैस्मीन की लड़ाई के दौरान जो हुआ उसे एजाज खान को बता रहे थे तो उन्होंने कहा कि जब उन्होंने राहुल पर पानी फेंका था। रुबीना ने जैस्मीन भसीन का समर्थन किया था , इससे राहुल भड़क गया और उसने जैस्मीन से सवाल करना शुरू कर दिया कि उसकी ‘करीबी दोस्त’ रुबीना दिलाइक कैसे खेल में उसका गलत मार्गदर्शन कर सकती है।

रुबीना और राहुल इस मुद्दे को लेकर आपस में भिड गए | रुबीना ने राहुल को कहा कि वह अपने दोस्त जैस्मीन का समर्थन कर रही है और वह इसमें कुछ भी गलत नहीं मानती है । रुबीना और राहुल दोनों जोर जोर से चिल्ला रहे थे और अचानक अभिनव वहाँ आये और सीटी बजाने लगे यह रुबीना को अच्छा नहीं लगा और वह अपने पति पर बहुत गुस्सा हुई और उसे चुप रहने और हस्तक्षेप न करने के लिए कहा।

वह उस पर चिल्लाती रही कि उसे लड़ाई में शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है। यह पहली बार था जब रुबीना को अभिनव के सामने चिल्लाते हुए देखा गया | यह वही घटना थी जिसका जिक्र रुबीना ने सलमान खान से किया था और भावुक भी हो गई थीं।