नेहा कक्कड़ ने शेयर की Hot फोटो, पति रोहनप्रीत ने कहा…खूबसूरत बच्चू

0
653
Neha Kakkar
Neha Kakkar

मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं जिसे देखकर उनके पति रोहनप्रीत भी काफी इम्प्रेस हो गए हैं। दरअसल, नेहा का गाना शोना-शोना रिलीज होने वाला है जिसमें शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला साथ नजर आएंगे। नेहा के साथ टोनी ने गाने को गाया है। तो नेहा ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए कहा, शोना-शोना का इंतजार करते हुए।

नेहा के इन फोटोज पर रोहनप्रीत ने कमेंट किया है, खूबसूरत बच्चू। वहीं नेहा की बहन सोनू कक्कड़ ने भी कमेंट किया, बहुत प्यारी।

नेहा शादी के बाद अब इंडियन आइडल शो में नजर आने वाली हैं। हाल ही में शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नेहा से पूछा गया कि शादी के बाद काम करने का कैसा एक्सपीरियंस है? इस पर नेहा ने कहा, मेरी लाइफ पहले भी बहुत सुंदर थी, लेकिन अब शादी के बाद और खूबसूरत हो गई है। नेहा ने कहा कि जब आपका पार्टनर अच्छा इंसान हो, सपोर्टिव और समझदार हो तो आपकी लाइफ और बेहतरीन हो जाती है। 

नेहा ने आगे कहा, ‛रोहनप्रीत अच्छे पार्टनर हैं। मैं उनके साथ बहुत खुश हूं और चाहती हूं कि माता रानी और वाहेगुरु हमें हमेशा खुश रखें।’

नेहा और रोहनप्रीत हाल ही में दुबई में हनीमून के लिए गए थे। दोनों ने हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। दोनों तभी पहली बार मिले थे। रोहनप्रीत सिंह ने पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

रोहनप्रीत ने कहा था, ‛हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।’