Home Web World जानिए, श्रेया चौधरी ने अपनी पहली सीरीज़ किसे समर्पित की!

जानिए, श्रेया चौधरी ने अपनी पहली सीरीज़ किसे समर्पित की!

0
885
Shreya Choudhry
Shreya Choudhry

मुंबई। अभिनेता अक्सर उन चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के बारे में बहुत चयनात्मक होते हैं, जिन्हें वे बड़े पैमाने पर दर्शकों को प्रस्तुत करने का इरादा रखते हैं। चाहे यह उनका डेब्यू हो या कोई अन्य काम, किसी व्यक्ति द्वारा निभाया गया हर किरदार उनके लिए प्रिय होता है, विशेषकर उनके करियर का पहला किरदार। हम सभी ने देखा है कि एक कलाकार आमतौर पर अपने करियर की शुरुआत एक ऐसे किरदार से करता है, जो उनके लिए बड़े स्तर पर भावनात्मक जुड़ाव रखता है। ऐसा ही लोकप्रिय दिवा श्रेया चौधरी के साथ भी हुआ है, जिन्होंने ‘बंदिश बैंडिट्स’ में तमन्ना के किरदार को एक ऐसे कारण के लिए चित्रित किया, जो उनके दिल के बहुत करीब थी।

श्रेया चौधरी, जिन्होंने बंदिश बैंडिट्स में अपने त्रुटिहीन प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा अर्जित की है, बताती हैं कि उन्होंने अपनी पहली सीरीज के रूप में एक संगीत नाटक को क्यों चुना। बहुत कम जानते हैं कि, एलिगेंट स्टार ने बचपन से ही अपनी संगीत यात्रा शुरू कर दी थी। वह एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिसका संगीत से गहरा नाता है और उन्हें अपने परिवार से संगीत विरासत में मिला है। श्रेया की दादी एक प्रशिक्षित शास्त्रीय संगीतकार हैं और वह हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत के साथ बड़ी हुई हैं, जिसकी वजह से शो के साथ उनका एक भावनात्मक लगाव स्थापित हुआ और यह उनके लिए एक सपना सच होने जैसा था!

उसी के बारे में बात करते हुए श्रेया, ‛बंदिश बैंडिट्स का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है, न केवल इसलिए कि यह एक अद्भुत कहानी और एक प्रेमपूर्ण भूमिका थी, लेकिन क्योंकि यह दिलचस्प था कि मेरी दादी का सपना था कि मैं एक गायक बनूं और बंदिश डाकुओं के माध्यम से ऐसी ही भूमिका मुझे निभाने को मिली।’ मैं हमेशा से संगीत से घिरी रहती थी , हालांकि मैं एक बाथरूम सिंगर थी। मेरी दादी मेरे लिए हमेशा से एक महान समर्थन थीं और मैं वास्तव में इस सीरीज को उन्हें समर्पित करती हूं – मेरे अनुसार वह सबसे अच्छी गायिका हैं। उन्हें बंदिश बैंडिट्स का आनंद लेते देख मुझे बहुत खुशी होती है।