ट्रोलर का कॉमेडियन्स पर वार, कपिल शर्मा ने दिया करारा जबाव

0
489
Kapil Sharma
Kapil Sharma

मुंबई | ड्रग्स मामले में भारती सिंह की हालिया गिरफ्तारी पर कटाक्ष करते हुए, एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन बदले में उन्हें कपिल के गुस्से का शिकार होना पड़ा |ट्रोलर और कपिल के बीच यह बातचीत सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर हुई।

भारती ने ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार कर लिया है, इस पर टिप्पणी करते हुए, उपयोगकर्ता ने कपिल पर कमेन्ट करने की कोशिश की और संकेत दिया कि वह भी ड्रग्स यूज करता है। यूजर ने लिखा, “भारती का क्या हाल है? जब तक पकड़ी नहीं गयी ड्रग्स नहीं लेती थी। वोही हाल आपका है शायद ,जब तक पकडे न जाए… ”

कपिल, ने इस यूजर की बात का करारा जवाब देते हुए कहा लिखा, “पहले अपना आकार की शर्ट सिलवा मोटे ।”कपिल ने हालांकि बाद में ट्वीट को डिलीट कर दिया।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके अभिनेता-लेखक पति, हर्ष लिम्बाचिया को सोमवार दोपहर एक मजिस्ट्रेट अदालत ने जमानत दे दी। टीवी दंपति को एनसीबी ने रविवार (22 नवंबर) को गांजा रखने और उपभोग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

रविवार को एक मजिस्ट्रेट की अदालत ने टेलीविजन कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पटकथा लेखक-अभिनेता पति, हर्ष लिम्बाचिया को 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, लेकिन बाद में भारती और हर्ष को अदालत के आदेश के अनुसार 15,000 रुपये के बांड पर जमानत दे दी गई।

एनसीबी ने उनके प्रोडक्शन ऑफिस और आवास पर छापा मारा और कथित तौर पर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था ।