तमाशा के पांच साल: दीपिका पादुकोण ने ‛नाम बदलकर’ किया सेलिब्रेट

0
407
Deepika Padukone ranveer kapoor

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘तमाशा’ ठीक 5 साल रहले 27 नवंबर 2020 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दीपिका ने ‛तारा’ नाम की लड़की का रोल अदा किया था। इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए दीपिका ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल का नाम बदलकर ‘तारा’ कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने ‘तमाशा’ के 5 साल पूरे होने के मौके पर सोशल मीडिया पर फैन आर्ट्स को भी शेयर किया है।

 इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तमाशा’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर ने वेद नाम के लड़के का रोल अदा किया था। फैन्स ने भी रणबीर और दीपिका को सरप्राइज देते हुए सोशल मीडिया पर फिल्म के नाम का हैशटैग ट्रेंड कराया है।

वेद और तारा की कहानी ने फैन्स के दिलों में अलग जगह बनाई है। दीपिका और रणबीर की केमिस्ट्री भी स्क्रीन पर धमाकेदार थी। फिल्म में एआर रहमान के गाने भी लोगों के बीच जमकर वायरल हुए थे। फिल्म ‘तमाशा’ के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का नाम अभी तक ऑफिशियल नहीं किया गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिलदेव की पत्नी का किरदार अदा करते हुए दिखाई पड़ेंगी।