Bigg Boss 14 : पंचायत में रूबीना और जैस्मीन की टीम में हुई जमकर नोक-झोंक, आखिर किसने जीता टास्क

0
415
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुम्बई। बिग बॉस के घर में अली गोनी और जैस्मीन भसीन के बीच लड़ाई हो जाती है। घर की कैप्टन कविता कौशिक रूबीना दिलैक और जैस्मीन से बात करती हैं। दोनों टीम के बीच पराठे को लेकर बहस छिड़ी जाती है। इसी बीच जैस्मीन की अभिनव शुक्ला और रूबीना से लड़ाई हो जाती है।

निक्की तंबोली की अभिनव शुक्ला से झड़प होती है। कविता कौशिक पवित्रा पुनिया से कहती हैं कि खाना खा लो नहीं तो तबियत खराब हो जाएगी। इस पर पवित्रा कहती हैं कि उन्हें भूख नहीं है। वहीं, पवित्रा खाने को लेकर एजाज खान से बात करती हैं।

बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि टास्क में अगला बंटवारा घर के बाथरूम को लेकर होगा। इसको लेकर दोनों टीमें प्लानिंग करती हैं। टास्क शुरू होता है और पहले रूबीना दिलैक अपना मत पंचायत की मुखिया कविता कौशिक के सामने रखती हैं। इसके बाद जैस्मीन भसीन अपना पक्ष सामने रखती हैं। दोनों टीमों बाथरूम को पाने को लेकर अपनी-अपनी बातें रखते हैं। टास्क के दौरान निक्की तंबोली एजाज खान पर आरोप लगाती हैं और एजाज इस पर सफाई देते हैं।

निक्‍की ने लगेज रूम में तोड़फोड़ की है। इस पर कविता कौश‍िक कहती हैं कि लगेज रूम बाथरूम में नहीं आता है। इस पर रुबीना दिलैक कहती हैं कि यदि वह बाथरूम एरिया ने नहीं आता है तो जैस्‍मीन ने उन्‍हें अंदर जाने से क्‍यों रोका?

पंचायत में रूबीना दिलैक की टीम और जैस्मीन भसीन की टीम आपस में नोक-झोंक होती है। इस दौरान जैस्मीन रूबीना से कहती हैं कि यदि वह चाहें तो ऐसी पर्सनल बातों का खुलासा कर सकती हैं जो नैशनल टीवी पर अच्‍छी नहीं लगेंगी। इस पर रुबीना कहती हैं कि यदि जैस्‍मीन पर्सनल स्‍पेस में खुसकर शो का स्‍तर गिराना चाहती हैं और शो जीतना चाहती हैं तो यह उनकी मर्जी है।

जैस्‍मीन भसीन और रुबीन दिलैक के बीच तगड़ी बहस होती है। जैस्‍मीन रुबीना से कहती हैं कि समझ गई कि आपका असली रूप क्‍या है, चालाकी वाले खेल किसी और के साथ खेलना। इस पर रुबीना कहती हैं कि जो बोलना है मेरे सामने बोलना, मेरे पीठ पीछे नहीं।

कहते हैं कि अली गोनी मौके पर भीगी बिल्ली बन जाते हैं।

बिग बॉस बताते हैं कि पंचायत टास्क अब खत्म होता है। वह कविता से कहते हैं कि जो टीम इस टास्क की विनर बनी हैं वह उसे सार्टिफिकेट दे दें। इस पर कविता जैस्मीन की टीम को सार्टिफिकेट को देती हैं और बिग बॉस उनकी टीम को बधाई देते हैं।