Bigg Boss 14 : रुबीना का राहुल पर वार ,कहा “मंथरा है ये”

0
388
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के पिछले पूरे हफ्ते में प्रतियोगियों के बीच कुछ गंभीर लड़ाईयाँ देखने को मिलीं और कुछ घरवालों के बीच समीकरणों में कुछ बड़े बदलाव आए हैं। जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच काफी ड्रामा और झगडा नज़र आया और इससे घर में पहले से चल रहे विवादों में इजाफा हुआ है।

पिछली रात (28 नवंबर) के एपिसोड में, रुबीना ने राहुल को उसके और जैस्मीन के बीच मतभेद पैदा करने की भूमिका निभाने के लिए दोषी ठहराया।

यह तब हुआ जब होस्ट सलमान खान के साथ बातचीत के दौरान, राहुल वैद्य ने कहा कि रुबीना अपनी दुनिया में रहती है और एक डोमीनेटिंग व्यक्ति है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में जैसमीन के प्रति उनके व्यवहार के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि रुबीना ने जैस्मीन के साथ अपनी दोस्ती को ठीक से नही निभाया और उसके लिये बुरा बोलने में ज़रा भी समय नहीं लगाया | उन्होंने कहा, “मैं ऐसे लोगों के साथ नहीं जुड़ सकता।”

रुबीना राहुल के बयानों से नाराज हो गयी और कहा कि राहुल एक अवसरवादी हैं और उनके और जैस्मीन के बीच मंथरा की भूमिका निभाते हैं। उसने आगे कहा कि वह जैस्मीन को उसके प्रति उकसाने के हर मौके का फायदा उठाते हैं | रुबीना ने कहा कि वह हमेशा एक दोस्त के रूप में, जैस्मीन के सामने रुबीना की बुरी छवि बनानेकी कोशिश करते हैं |

बयान सुनने के बाद, जब सलमान ने जैस्मीन से उस के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि क राहुल और कविता कौशिक, दोनों दोस्तों के बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश करते हैं। लेकिन वह इस सब को नजरअंदाज करती है और जो कुछ भी देखती और सुनती है उस पर विश्वास करती है।

जैस्मीन का दोष सुनने के बाद राहुल नाराज हो गए और उन्होंने सीधे आरोपों से इनकार कर दिया। इस पर सलमान ने भी राहुल का समर्थन किया।