Bigg Boss 14 : कविता -राहुल को फेक लगती है रुबीना-अभिनव के तलाक की कहानी

0
343
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के नवीनतम एपिसोड में, हाउसमेट्स ने राष्ट्रीय टीवी पर अपने सबसे गहरे रहस्यों को उजागर किया। बिग बॉस ने रुबीना की इम्युनिटी को समाप्त करने का फैसला किया और एक कार्य की घोषणा की जिसमें प्रत्येक घरवाले को इम्युनिटी स्टोन जीतने का मौका मिलेगा। घरवालों को कन्फेशन एरिया में जाना पड़ता है और अपने बारे में एक बहुत ही निजी बात बतानी होती है।

रुबीना जब कमरे में प्रवेश करती है तो बताती है कि वह और उसके पति और सह-प्रतियोगी अभिनव का विवाह तलाक के कगार पर था। वह बताती हैं कि दोनों ने तय किया था कि अगर इस साल नवंबर तक उनके बीच चीजें बेहतर नहीं होंगी, तो वे तलाक के लिए फाइल करेंगे। हालांकि, बिग बॉस में प्रवेश करने से उनके रिश्ते को एक और मौका मिला है।हालांकि, घरवाले यह बात सुनकर सदमे में आ जाते हैं,लेकिन कविता कौशिक और राहुल वैद्य ने कहा कि उन्हें यह बात फेक लग रही है|

जैस्मीन पहली व्यक्ति थी जिन्होंने रहस्य पर सवाल उठाया और पूछा, “वे घर में प्रवेश करने से ठीक पहले छुट्टी पर थे?” कविता कहती हैं, “वे पहाड़ियों में घूम रहे थे, नाच रहे थे, खुश वीडियो साझा कर रहे थे। वे माता-पिता के साथ थे। और बिग बॉस में एक कपल अपने रिश्ते को ठीक करने के लिए क्यों आएगा? यह एक ऐसी जगह है जहां दोस्ती भी टूट जाती है। मुझे बस एहसास हुआ कि कोई भी वास्तविक नहीं है। सभी ने मास्क पहन रखे हैं। मैंने इन दोनों में पूरा विश्वास खो दिया है। ”

राहुल वैद्य सहमत हैं और कहते हैं, “क्या यह उनके स्वाभिमान के खिलाफ नहीं है? उसने जो कहा, मैं उसे सुनकर खुश नहीं हूं, लेकिन वह अपने शब्दों के खिलाफ खड़ी है। ”

एली गोनी ने रूबीना से कहा कि वे अपने लिए समय निकाल रहे हैं और अपने माता-पिता के साथ चीजों पर चर्चा करने के लिए एक ब्रेक ले रहे हैं।अभिनव व्यथित लग रहा है क्योंकि उसे लगा कि रुबीना को टीवी पर इस बात का खुलासा नहीं करना चाहिए क्योंकि यह पूरे मीडिया में दिखाया जाएगा। हालांकि, रुबीना ने उसे यह कहते हुए शांत किया कि उन्होंने इसे पार कर लिया है और अब एक जोड़े के रूप में मजबूत हैं