मेडिकल रीजन की वजह से घर से बाहर गईं जैस्‍म‍िन.. नहीं हुईं इविक्ट

0
331
Jasmin Bhasin

मुंबई। बिग बॉस 14′ अपन फिनाले वीक में हद से ज्‍यादा मजेदार हो गया है। सलमान खान ने जैसे ही यह घोषणा की कि फिनाले वीक में सिर्फ 4 कंटेस्‍टेंट घर में बचेंगे, शो में झगड़े बढ़ गए हैं। निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे भी हो रहे हैं। मंगलवार के एपिसोड में जैस्‍म‍िन भसीन और अली गोनी की जोड़ी टास्‍क हार गई। इसके बाद दोनों में से किसी एक को घर छोड़ने को कहा गया है। खबर है कि अली गोली घर से इविक्‍ट हो गए हैं। लेकिन इसी बीच बुधवार को यह भी खबर आई कि अली के बाद जैस्‍म‍िन भसीन भी ‘घर से बेघर’ हो गई हैं। हालांकि, अब एक अन्‍य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐसा नहीं है।

दरअसल, जैस्‍म‍िन भसीन को शो के 24 घंटे चलने वाले लाइव फीड में नहीं देखा जा रहा है। इस कारण चर्चा शुरू हुई कि जैस्‍म‍िन भी अली के बाद शो से बेघर हो गई हैं। जबकि कविता कौश‍िक भी गुस्‍से में खुद मुख्‍य दरवाजे से बाहर जाते हुए देखा गया है। ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ ने भी यही कंफर्म किया कि जैस्‍म‍िन भसीन शो से इविक्‍ट हो गई हैं। लेकिन अब ‘स्‍पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट जैस्‍म‍िन बिग बॉस के घर से बाहर जरूर निकली हैं, लेकिन वह इविक्‍ट नहीं हुई हैं।

नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जैस्‍म‍िन की तबीयत ब‍िगड़ गई थी और मेडिकल कारणों से वह घर में नहीं दिख रही हैं उन्‍हें इलाज के लिए बिग बॉस के घर से बाहर ले जाया गया है। ऐसे में वह वापस घर में एंट्री करेंगी। घर में एजाज खान पहले फाइनलिस्‍ट हैं। उन्‍होंने इम्‍युनिटी स्‍टोन जीता है। यानी अभी तीन और फाइनलिस्‍ट के लिए तगड़ी लड़ाई होनी है।

आ रहे हैं 5 चैलेंजर्स, एक मास्‍टरमाइंड
शो मेकर्स ने फिनाले वीक में कई ट्विस्‍ट लाने का मन बनाया है। जबकि इसके बाद मास्‍टरमाइंड विकास गुप्‍ता भी अपने 5 चैलेंजर्स के साथ घर में एंट्री लेने वाले हैं। इनमें राखी रावंत, कश्‍मीरा शाह, राहुल महाजन, अर्शी खान और मनु पंजाबी शामिल होंगे। ये सभी सीजन-14 के बचे हुए 4 कंटेस्‍टेंट को चैलेंज देंगे।