Bigg Boss 14 : राहुल वैद्य ने साधा रुबीना पर निशाना ,कहा ” नागिन हो तुम “

0
406
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के घर में फायनलिस्ट बनने की दौड़ में घर में ड्रामा हाई वोल्टेज पर है | प्रतियोगियों के बीच झगड़ों का स्तर बहुत ज्यादा बढ़ गया है और फिनाले वीक में घर के सदस्यों का नया ही रूप देखने को मिल रहा है |कल के एपिसोड में जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के साथ नाव का काम जारी रहता है।

सुबह, रुबीना दिन की शुरुआत यह कह कर करती है कि सभी को अपने व्यक्तिगत कर्तव्यों को निभाना चाहिए जो सभी को सौंपा गया है। राहुल और जैस्मीन एक स्टैंड लेते हैं और कहते हैं कि रुबीना घर में संतुलन बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। यहां तक ​​कि अभिनव इस बात से सहमत हैं कि रुबीना का फैसला ठीक नहीं है।

यह लड़ाई कार्य के दौरान भी जारी रहती है और रुबीना और राहुल के बीच एक काफी बड़ी बहस छिड़ जाती है। , राहुल दूसरों को उकसाकर खेल छोड़ कर जाने के लिये मजबूर करने करने की कोशिश करते है और खुद गेम छोड़ देते हैं |रुबीना बीच में आ जाती है। रुबीना राहुल को आइस-पैक देती है क्योंकि वह आहत हो जाते है और उसे अपना भाषण जारी रखने के लिए कहती है। राहुल इसे फेंक देता है और फिर से अपनी लड़ाई शुरू करता है।

उनकी लड़ाई राहुल के साथ बहुत लंबे समय से चली आ रही है,राहुल रुबीना कसे कहते हैं नल्ली एक्सपर्ट ,नागिन ,अपने मूँह से जहर उगलती है ,वह उसे लगातार सफ़ेद बंदरिया कहकर चिढाते है | पति अभिनव शुक्ला बीच में हस्तक्षेप करते हैं और राहुल को उसके नाम से संबोधित करने के लिए कहते हैं। रुबीना पीछे हटती है और कहती है, “तुम एक गलत सोच वाले हो। तुम्हारा मन और दिमाग बदबू मारता है। आप एक स्पॉटबॉय हैं। ”

अब बिग बॉस में आने वाले दिनों में इनका झगडा क्या रुख लेगा यह तो आने वाले एपिसोड देखकर ही पता चलेगा |