Mayday : अंगिरा धर हुई अजय देवगन स्टारर फिल्म की कास्ट में शामिल

0
321
Mayday
Mayday

मुंबई | अजय देवगन ने 2008 में यू मी और हम के बाद 2016 में शिवाय का निर्देशन किया और अब वह Mayday के साथ फिर से निर्देशक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

दिसंबर में हैदराबाद में फिल्म शूट शुरू होने वाली है | अभिनेता-निर्देशक-निर्माता ने आखिरकार अपने कलाकारों को फाइनल कर लिया है। मेगास्टार, अमिताभ बच्चन और अजय की दे दे प्यार दे की सह-कलाकार, रकुल प्रीत सिंह की पुष्टि के बाद अब , उन्होंने अब एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अंगिरा धर को टीम में शामिल किया है। वह इस रोमांचक ड्रामा में एक वकील की भूमिका निभाएंगी
अभिनेत्री को आखिरी बार कमांडो 3 में देखा गया था और उनकी सराहना की गई थी।

शूटिंग के बारे में जानकारी देते हुए, एक सूत्र ने बताया, “11 दिसंबर से, अजय अपने निर्देशन वाली फिल्म मईडे की शूटिंग शुरू करने वाले है, जो लगभग आठ साल बाद अमिताभ बच्चन के साथ फिर से काम करने वाले हैं और उनके दे दे प्यार दे की सह-कलाकार रकुल प्रीत सिंह फिल्म में उनकी सह-पायलट के रूप मेंनज़र आयेंगी । वे जनवरी-अंत तक नॉन-स्टॉप शूटिंग करेंगे। ”

अजय देवगन की देखरेख में हैदराबाद में ‘Mayday की शूटिंग के लिए कई सेट बनाए गए हैं |सुरक्षा मानदंडों को ध्यान में रखते हुए, टीम हैदराबाद में बायो बबल में काम करेगी। सूत्र ने कहा, “रकुल दिसंबर के मध्य से शूटिंग में शामिल होंगी और पूरी टीम बायो-बबल में हैदराबाद में एक साथ काम करेगी |”

अजय देवगन इस समय हैदराबाद में हैं, क्योंकि वह रामोजी फिल्म सिटी में भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया ’की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का शूट लगभग दो हफ़्तों में खत्म हो जाएगा | अजय देवगन फिल्म में अपने निर्देशन में काम करेंगे। Mayday के हैदराबाद शूट शेड्यूल को पूरा करने के बाद, टीम मुंबई में एक शेड्यूल के लिए आएगी, जहां अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगे।