Bigg Boss 14 : फिनाले नाईट पर राहुल पर भड़के सलमान खान, कहा – “निकलो घर से बाहर”

0
343
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के निर्माताओं द्वारा साझा किया गया नवीनतम प्रोमो सभी को शोक्ड कर देगा। गायक-कलाकार राहुल वैद्य, जो सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक रहे हैं और उन्हें दर्शकों से भी बहुत समर्थन मिला है, ने शो के प्रति उनकी “रुचि और उत्साह की कमी” के कारण होस्ट सलमान खान को बहुत निराश किया है।

प्रोमो में सलमान खान को राहुल वैद्य को समझाते हुए देखा गया , वह उससे पूछते है, “राहुल, अब इच्छा नहीं है घर में रहने की क्या?” वह इसकी पुष्टि करते हैं । जिसके लिए, सलमान गायक के शो के प्रति “उत्साह की कमी” और “रुचि की कमी” जैसे शब्दों का उपयोग करते हैं।

राहुल खुद को समझाने के लिए आगे बढ़ता है और कहता है कि वह खुद को एक्सप्लेन करना चाहता है लेकिन सलमान खान ने उसे रोक दिया और कहा, अब इसकी कोई जरूरत नहीं है। सलमान खान उन्हें बाहर का दरवाजा दिखाते हैं और कहते हैं, “राहुल, कृपया घर छोड़ दें,” और चले जाते हैं |

रुबीना दिलैक और अन्य प्रतियोगी शोक्ड रह जाते है | बिग बॉस 14 के चैलेंजर्स को घर में लाने से पहले शो का समापन हो रहा है। एजाज खान, अभिनव शुक्ला पहले ही फाइनल में पहुंच चुके हैं।

विकास गुप्ता, राखी सावंत, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और राहुल महाजन इन प्रतियोगियों के सामने विभिन्न चुनौतियां रखने जा रहे हैं।यह देखा जाना बाकी है कि क्या बिग बॉस के निर्माताओं के इस कदम से पहले से मौजूद प्रतियोगियों को अपनी रणनीति बदलनी पड़ेगी।