Mika Singh ने कसा कंगना पर तंज, करण-ऋतिक पर हमला कर बच जाती हैं, इस तरफ मत आओ

0
392
Mika Singh
Mika Singh
मीका ने कंगना सेकहा इधर न आ पुत्तर...देखिए पराग छापेकर की विशेष रिपोर्ट

मुंबई। किसान आंदोलन के बहाने कंगना रनौत ने शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी। उन्होंने कह दिया था कि 100 रुपये में ये कहींं भी जा-आ सकती हैं। ये अलग बात है कंगना ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था। लेकिन कंगना के उस ट्वीट के बाद से बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें अपने निशाने पर लिया। इस लिस्ट में सबसे पहले दिलजीत दोसांझ उन पर हमलावर हुए और उनके हर आरोप पर मुंहतोड़ जवाब दिया।


अब दिलजीत के बाद सिंगर मीका सिंह भी इस मुद्दे पर एक्टिव हो गए हैं। पहले कंगना को एक्टिंग पर नसीहत दे चुके मीका ने अब फिर एक्ट्रेस पर चुटकी ली है। मीका ने कई ट्वीट कर कंगना पर निशाना साधा है। मीका ने ट्वीट में लिखा है- हमारा लक्ष्य तो किसानों को समर्थन देना है। ये तो पागल है। उसे अपनी जिंदगी जीने दो। कंगना की टीम सिर्फ करण जौहर,रणवीर और ऋतिक जैसे सॉफ्ट टारगेट देखती है जिससे वे हमला कर बच निकलें। आप इस तरफ तो बिल्कुल भी मत आओ।

सिंगर का ये तल्ख अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके इस एक ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। मीका साफ-साफ कंगना को कह रहे हैं कि इस मुद्दे पर उनसे बहस करना आसान नहीं होगा। वैसे मीका ने एक और ट्वीट कर अपने दूसरे पंजाबी भाई-बहनों को संदेश दिया है। उन्होंने सभी से कंगना पर फोकस ना करने की अपील की है। ट्वीट में मीका ने लिखा है- आप सभी शांत हो जाएं। हम कंगना पर फोकस करने के लिए नहीं आए हैं।

मेरी कंगना से कोई निजी समस्या नहीं है। उन्होंने एक गलती की और उन्होंने उसका परिणाम भी देख लिया। माफी नहीं मांगी है लेकिन ट्वीट डिलीट हो गया है। मालूम हो कि इस समय कंगना रनौत पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू भी अपनी भड़ास निकाल रही हैं। स्वरा ने यहां तक कह दिया है कि कंगना सिर्फ और सिर्फ जहर फैला रही हैं। उनके ट्वीट एजेंडा से प्रेरित हैं।