Bigg Boss 14 : फिर आपस में भिड़े अर्शी और विकास, अर्शी ने लगाए आरोप

0
505
Bigg Boss14
Bigg Boss14

मुंबई | विकास गुप्ता और अर्शी खान को एक साथ नाश्ता बनाने की ड्यूटी दी गयी है। विकास उबले हुए आलू को छील रहा था और अर्शी ने उसे अपनी गति बढ़ाने के लिए कहा क्योंकि उसे जल्द ही पराठे पकाने थे । विकास ने कहा कि वह इतनी ही स्पीड में काम कर सकते है और वह उसे निर्देशित नहीं कर सकती।

विकास गुप्ता छिलके वाले आलू लेकर अर्शी के पास गए। वे फिर से बहस में पड़ गए जहाँ अर्शी ने कहा कि विकास के पास घर के सभी खाने की चीजें खत्म करने की रणनीति है। इससे वह चिढ़ गया और बाद में अर्शी ने उनके बालों को छुआ। विकास ने उसे नहीं छूने के लिए कहा और जबरदस्ती उसका हाथ पकड़ लिया।

अर्शी को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे अपने हाथ से मार दिया। विकास ने अपना आपा खो दिया और उसे नहीं मारने की चेतावनी दी। अर्शी ने कहा उन्होंने अपने बचाव में उसे छुआ, और विकास को ऐसा नहीं करना चाहिए। उसने उसे “साला” भी कहा और फिर उसे “साली” कहा ।

जैस्मीन भसीन ने विकास का समर्थन किया और कप्तान मनु पंजाबी को बताया कि अर्शी ने उन्हें मारा। जब विकास और अर्शी लड़ रहे थे, तब कश्मीरा शाह ने उससे कहा, “हाथ हटाना टच करना नहीं होता है| “

अर्शी खान को कश्मीरा का हस्तक्षेप पसंद नहीं आया और उन्होंने उसे अपना मुंह बंद करने को कहा। सभी चारों ओर इकट्ठा हो गए और उन्हें शांत करने की कोशिश की। लेकिन वे लड़ते रहे, और बाद में, साथ में पराठे बनाए।

अर्शी उन्हें चिढ़ाती रहीं कि वह ‘विकास पराठा केंद्र’ खोल सकते हैं और इसका उद्घाटन एक ए-लिस्ट अभिनेता द्वारा किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि सभी हस्तियां विकास गुप्ता द्वारा हाथ से बने पराठे खाने आएंगी और यह उनके लिए “नो एंट्री बोर्ड” होगा।

इसके अलावा, अर्शी खान ने बोलना जारी रखा और कहा कि लोग कहते हैं, शो स्क्रिप्टेड है, लेकिन आपके साथ मेरी लड़ाई स्क्रिप्टेड नहीं है। विकास उसे चुप रहने के लिए कहता है क्योंकि वह उससे बात करने में दिलचस्पी नहीं रखता है।अर्शी खान और विकास गुप्ता, दोनों बिग बॉस से कहते हैं कि वे उन्हें कैमरा दिखाएं और खुलासा करें कि किसने पहले किस को छुआ।