Cirkus : पूरी हुई पूजा हेगड़े की पहले शेड्यूल की शूटिंग ; अब नए साल में करेंगी शूटिंग

0
434
Pooja Hegde
Pooja Hegde

मुंबई | प्रभास के साथ राधे श्याम के शेड्यूल को रैप करने के बाद, पूजा हेगड़े ने नवंबर के मध्य में अपनी अगली फिल्म Cirkus की शूटिंग शुरू कर दी। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा पहली बार रणवीर सिंह के साथ जोड़ी बनाती दिखाई देगी।

एक साथ कई फिल्मों के लिए अपने शूट शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने खुलासा किया, “पूजा ने मुंबई में सर्कस के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह कुछ अन्य कमिटमेंट हैदराबाद में, प्रभास के साथ उनकी पैन इंडियन फिल्म, ‘राधे श्याम’ और अखिल अक्किनेनी के साथ ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ की शूटिंग को पूरा करने के बाद जनवरी के महीने में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी । “

अभिनेत्री ने नवंबर के अंत में ‘सर्कस के लिए पहला शूट पूरा किया । कई सारी परियोजनाओं के साथ , पूजा जनवरी 2021 में फिल्म की शूटिंग जारी रखेंगी। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी अहम भूमिका में हैं। कथित तौर पर, यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है।

इससे पहले, पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट को साझा किया था और लिखा था, “इसके लिए बहुत रोमांचित! इस सुपर प्रतिभाशाली और ऊर्जावान जोड़ी रोहित और रणवीर के साथ सेट पर आने की खुशी आपको समझा नहीं सकती।”

इस बीच वर्क फ्रंट पर इसके अलावा, पूजा कभी ईद कभी दीवाली में सलमान खान के साथ, पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम में प्रभास के साथ और मोस्ट एलिजिबल बैचलर में अखिल अखिलेनी के साथ भी नजर आएंगी।