शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को हुआ Corona, गोवा में करा रहे उपचार

0
722
Siddhant and Shakti Kapoor
Siddhant and Shakti Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक कलाकार कोरोना वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म भूत पुलिस की टीम इसकी चपेट मे आ गई थी। अब खबर आई है कि अभिनेता सिद्धांत कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गए। इसके बाद अभिनेता शक्ति कपूर ने कहा कि मेरा बेटा सिद्धांत कपूर ने कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया हैं। बता दें कि सिद्धांत कपूर इस समय गोवा में हैं। इसके बाद उन्होंने कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है।

इस मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए सिद्धांत कपूर ने जानकारी देते हुए कहा कि, संडे को मुझे खाने का स्वाद नहीं मिल रहा था। मुझे लगा कि टेस्ट करवाना चाहिए और फिर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैं गोवा में हूं। हमारा यहां पर घर है। शुक्र है कि मैं मुंबई की ट्रैफिक और भीड़ में नहीं हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे यकीन है कि मैं अगले कुछ दिनों में ठीक हो जाऊंगा।

गौरतलब है कि अभिनेता सिद्धांत कपूर आखिरी बार फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में नजर आए थे। साथ ही अब सिद्धांत कपूर फिल्म ‘चेहरे’ जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2020 में जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लागू की गई पाबंदियों के चलते टल गई। इंडस्ट्री में चाइल्ड एक्टर काम शुरू करने वाले सिद्धांत कपूर भागमभाग, ढोल, शूट आउट ऐट वडाला, भूलभुलैया, चुप चुप के, हसीना पारकर, पलटन, जज्बा, अगली जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।