Netflix पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली तेलुगु फिल्म बन गई अला वैकुंठ पुरम मुलू

0
449
Allu Arjun
Allu Arjun

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरम मुलू साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली तेलुगु फिल्म है। भारत के एक और एकमात्र स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन साल 2020 की आपदा के दौरान आई तमाम चुनौतियों के बावजूद दर्शकों से प्यार हासिल करना जारी रखा हैं। दरअसल, इस साल जब सिनेमाघरों में ताले डल गए ऐसे में मनोरंजन की चाह रखने वालों में से अधिकांश ने ओटीटी प्लेटफार्मों का रुख किया। हजारों की संख्या में मौजूद कंटेंट के बीच अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरम मुलूनेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक देखी जाने वाली शीर्ष 10 फिल्मों में से एक के रूप में दर्शकों के बीच मौजूद हैं।

इस उपलब्धि को सराहनीय इसलिए भी माना जा सकता है क्योंकि अल्लू अर्जुन-स्टारर यह फिल्म 12 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी और यह अब तक दर्शकों की यादों में बसी हुई है। समय-समय पर, पारिवारिक नाटक बॉक्स ऑफिस पर अपनी विशाल सफलता के बाद से अधिकांश देखी गई फिल्मों की विभिन्न सूचियों पर आधारित है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शीर्ष दस स्थानों में जगह बनाने वाले अल्लू अर्जुन ने साबित कर दिया कि उनका दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के साथ एक अनूठा संबंध है। फिल्मों में उनकी सफलता का एक सबसे बड़ा कारण यह है कि उनकी फिल्में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी सहित कई शैलियों का शानदार सम्मिश्रण हैं।

कुछ समय पहले, अला वैकुंठपुरमुल्लू ने अपने टीवी प्रीमियर पर 2.19 हिट्स के साथ रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी स्कोर 29.4 पर पहुंचने का कारनामा हासिल किया था। इसके बाद यह पहली तेलुगु फिल्म बन गई जिसने इस तरह के हिट्स को हासिल करने में सफलता अर्जित की हैं। यह बताने की जरूरत नहीं है कि फिल्म गैर-तेलुगु बोलने वालों की भी पसंदीदा है। त्रिविक्रम श्रीनिवासन द्वारा निर्देशित फिल्म अला वैकुंठपूरम मुलू अभिनेता अल्लू अर्जुन दके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़ा होकर अपने पिता का तिरस्कार तब तक झेलता रहता है, जब तक कि वह अपने वास्तविक माता-पिता के बारे में नहीं जानता लेता। साथ ही इस दौरान वह अपने परिवार के भीतर खुद के लिए एक जगह बनाने का खूब प्रयास करता हैं।