नींबू-मिर्ची से बिग बी ने की साल 2021 के शुभ होने की कामना

0
975
2021
2021

मुंबई। कोरोना संकट से जूझ रही बॉलिवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 बहुत ही खराब जा रहा है। ऐसा पहली बार है जब इंडस्ट्री ने लंबे समय तक पाबंदियां झेली हैं। ऐसे में आने वाले साल के लिए चिंताएं स्वभाविक हैं। इसी के चलते सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने 14 दिसम्बर को रात 8 बजे अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने 2021 के शुभ होने की कामना की है। बिग बी ने 2021 लिखा हुआ एक फोटो शेयर किया है, जिसमें 1 के नीचे नींबू और मिर्च बंधे हुए हैं। बता दें कि देश में किसी भी चीज को बुरी नजर से बचाने के लिए अकसर लोग इस तरह का टोटका करते हैं। ऐसे में उनके फैंस इस पोस्ट को नए साल के शुभ होने की कामना से जोड़कर देखा जा रहा है।

इस फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है- कृपा कृपा कृपा। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने फेसबुक में इस पोस्ट पर FB 2782 भी लिखा है। इस पोस्ट के बाद उनके फैंस भी उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाला साल बेहतर हो। ऐसे ही एक फैंस ने लिखा है कि महादेव कृपा करेंगे यह साल बेहतर हो। हालांकि कुछ ऐसे भी थे जो अपनी अजीबोगरीब टिप्पणी करने से बाज़ नहीं आए। सूर्यकांत सिंह ने लिखा है कि , ये नींबू-मिर्ची से कुछ नहीं होने वाला है, मैं तो कहता हूं, इंसान में जब इंसानियत आ जाएगा तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। आज इंसान ही इंसान को डस रहा हैं। उससे से अच्छा तो कोरोना है जो सबको बराबर के नजरो से देख रहा हैं, मै तो कहता हूं पूरे दुनिया ही खत्म हो जाए तो बेहतर होगा।

बता दें कि खुद अमिताभ बच्चन भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे। उनके अलावा बहू ऐश्वर्या बच्चन और पोती आराध्या भी कोरोना संक्रमण से पीड़ित थीं।