Bigg Boss 14 : एली ने विकास पर लगाया आरोप, कहा “शो मिल रहा था, उन्होंने मुझे रिप्लेस कर दिया”

0
320
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के प्रतियोगी विकास गुप्ता को अक्सर शिल्पा शिंदे, अर्शी खान जैसी कुछ टीवी हस्तियों द्वारा उनके काम को छीनने के लिए दोषी ठहराया गया है। हालांकि, विकास ने हमेशा इन आरोपों से इनकार किया है। अब, नवीनतम एपिसोड में, विकास गुप्ता को जैस्मीन भसीन और एली गोनी के साथ अपने मुद्दों पर चर्चा करते हुए देखा गया।

रचनात्मक निर्माता-होस्ट ने जैस्मीन से कहा कि वह गलतफहमी को दूर करें और किसी निर्णय पर न पहुंचें। उसने आगे कहा कि उसे किसी के द्वारा बताई गई बातों पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। जैस्मिन चर्चा करने के मूड में नहीं थी और कहा कि उसने फैसला ले लिया है ,वह उससे बात नहीं करती। उसने उससे कहा कि वह घर से बाहर होने के बाद वह ऐसा करेगी।

जैस्मिन ने विकास को यह भी बताया कि वह शो में विकास पर भरोसा नहीं कर पाएगी और बाद में उससे पूछती है कि क्या उसने उन चीजों को नहीं कहा है जो उसने लोगों से सुनी हैं। जैस्मीन शो के बाहर इससे निपटने पर जोर देती हैं। लेकिन विकास इसके बारे में बात करना जारी रखता है। एली बातचीत में शामिल होता है और विकास को बताता है कि उसने जैस्मिन और उसके खिलाफ कुछ चीजें की हैं और चार-पांच लोगों ने उसके खिलाफ बात की है। विकास एली से पूछता है, अगर वह वास्तव में सोचता है कि वह उनके बारे में इतने लोगों के साथ बात करेगा और एली ने जवाब दिया कि उसने लोगों से सुना है।

तब विकास एली को बताता है कि उसके बारे में उसने जो कुछ भी बोला होगा, वह यह है कि अर्जेंटीना में खतरों के खिलाडी करते समय उसे बहुत अच्छा अनुभव नहीं था। फिर उन्होंने खुलासा किया कि उनके करीबी लोगों ने उन्हें बताया है कि उन्हें एक शो के लिए फाइनल किया गया था, लेकिन विकास ने उन्हें बदल दिया। विकास का कहना है कि वह लोगों को काम पाने से कभी नहीं रोकता है और जीवन में यही उनका लक्ष्य है।