19 और 20 दिसंबर को होगा Indian Idol 2020 का ग्रैंड प्रीमियर

0
456
Indian-Idol-Grand-Premiere
Indian-Idol-Grand-Premiere

मुंबई। इंडियन आइडल के नए सीजन की शुरूआत शानदार रही। इसके बाद अब इस सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 19 और 20 दिसंबर को रात आठ बजे होने जा रहा है। सीजन के लिए ‘अब मौसम फिर होगा Awesome’ थीम होगी। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का यह शो देश भर से आने वाले कुछ सबसे प्रतिभाओं की मेजबानी करता है।

इस सप्ताह के अंत में दर्शक हमारे शीर्ष 15 फाइनलिस्टों के चुंबकीय परफार्मेंस का गवाह बनेंगे। वे अपनी सुरीली आवाजों के साथ इंडियन आइडल 2020 की शान बढ़ाने के लिए तैयार और उत्साहित हैं।

सभी शीर्ष 15 प्रतियोगियों को ग्रेट ग्रैंड प्रीमियर में देश भर के प्रसिद्ध संगीतकारों के साथ प्रदर्शन करने का सुनहरा अवसर मिला है। इस शो में चार चांद तब लग जाएंगे जब जज विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया प्रतियोगियों के आत्मविश्वास को बढ़ाते हुए दिखाई देंगे और कुछ मजेदार, यादगार लम्हों को साझा करेंगे।

इसके अलावा, हिमेश रेशमिया ने कुछ अलग करने की सोच के तहत सभी के लिए स्पेशल पिज्जा आॅफर किया है। कभी इसी स्टेज पर आकर्षक और प्रतिभाशाली मेजबान आदित्य नारायण और जज नेहा कक्कड़ ने एक प्रतियोगी के परिवार के साथ अपने दिलों का नृत्य किया और इस तरह इंडियन आइडल 2020 के ग्रैंड प्रीमियर को धमाकेदार तरीके से आगाज होगा। इंडियन आइडल 2020 के संगीत की दुनिया में दर्शकों को आकर्षित करने के लिए एक शानदार शुरूआत है।



गौरतलब है कि इंडियन आइडल 12 के जज हिंदी सिनेमा के तीन दिग्गज गायक नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया हैं। वहीं एक बार फिर से इस शो को अभिनेता और गायक आदित्य नारयण होस्ट कर रहे हैं।

कोरोना महामारी के चलते इस बार इंडियन आइडल 12 के आॅडिशन काफी अलग हुए हैं। इस बार इस शो के शुरूआती आॅडिशन को आॅनलाइन किया गए था। कंटेस्टेंट्स को पहले अपना एक सिंगिग वीडियो बनाकर सोनी लिव के एप पर साझा करना था। वीडियो सिलेक्शन के बाद कंटेस्टेंट्स को मुंबई स्टूडियो राउंड के लिए बुलाया गया। जहां उनका सिलेक्शन हुआ था।।