हिना खान ने अक्षरा और कोमोलिका के किरदारों को फिर से किया याद

0
395
Hina Khan star pariwar
Hina Khan star pariwar

मुंबई। नए साल के अवसर पर स्टार प्लस अपने दर्शकों को ‘स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021’ के मंच पर होनेवाली कई अद्भुत परफॉर्मेंसेस से रोमांचित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस जश्न को और भी खास बनाने के लिए प्रतिभाशाली अभिनेत्री हिना खान दर्शकों के लिए खास परफॉर्मेंस देंगी। वह हर बार मंच पर अपनी बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। इतना ही नहीं इस दीवा को अक्सर उनके डांस मूव्स के लिए सराहा जाता रहा है। इन वर्षों में टीवी स्टार हिना खान ने कई प्रतिष्ठित किरदारों को निभाया है और अपने अद्भुत अभिनय के साथ उन्होंने नृत्य कौशल से भी दर्शकों के दिलों को जीता है।
अक्षरा और कोमोलिका उन प्रतिष्ठित किरदारों में से एक हैं, जिन्हें हिना द्वारा निभाया गया है। यह दिवा जल्द ही ‘स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021’ के मंच पर अपनी असाधारण प्रदर्शन के साथ अपने किरदारों को दोबारा जिवंत करती हुई नजर आएंगी क्योंकि वह इस साल इस मंच पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय बहू अपने लोकप्रिय टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के टाइटल ट्रैक पर अपनी परफॉर्मेंस से इस मंच पर आग लगा देंगी, इसके साथ ही वे -याद पिया की आने लगी, कमरिया और ओ साकी साकी जैसे हिट गानों पर भी परफॉर्म करेंगी। हिना खान की शामदार परफॉर्मेंस को देखने के लिए देखिए ‘स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021’ इस 27 दिसंबर, रविवार सिर्फ स्टार प्लस पर जहां वे अक्षरा और कोमोलिका के प्रतिष्ठित किरदारों को दोहराएंगी।