कोविड महामारी के बीच अब फिर Annaatthe की शूटिंग पर लौटे Rajnikanth

0
315
Annaatthe
Annaatthe

मुंबई | Rajnikanthकोरोनावायरस के आगमन से पहले Annaatthe की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, महामारी और लॉकडाउन के कारण, शूटिंग को रोकना पड़ा। वरिष्ठ सुपरस्टार की उम्र को देखते हुए महामारी के बीच अन्नाथे की शूटिंग फिर से शुरू नहीं की गई। अब खबर है कि कि थलाइवा ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में फिल्म के सेट पर संभवत: यह आखिरी शेड्यूल है और इसमें लगभग 45 दिन लगेंगे। सरकार द्वारा निर्धारित एसओपी के अलावा, निर्माताओं ने सुनिश्चित किया है कि सख्त बायो बबल प्रोटोकॉल लिया जाए इसलिए उन्होंने पूरी तरह से इनडोर-शेड्यूल ही चुना है।

फिल्म में नयनतारा और कीर्ती सुरेश भी हैं। जहां नयनतारा ने उनकी पत्नी की भूमिका निभाई, वहीं कीर्ति सुरेश ने फिल्म में उनकी बहन की भूमिका निभाई। उन्हें लगभग सभी पोस्ट-इंटरवल दृश्यों को शूट करना बाकी है और इसमें कुछ हाई एक्शन ड्रामा शामिल हैं।टीम की शूटिंग जनवरी 2021 तक पूरी करने का लक्ष्य है और अप्रैल 2021 में तमिल नव वर्ष के आसपास इसे रिलीज किया जाएगा |

हाल ही में रजनीकांत ने चेन्नई में अपना 70 वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन को इस बात ने और भी खास बना दिया गया कि इस साल के अंत तक, रजनीकांत राजनीति में अपनी पूर्णकालिक प्रविष्टि की घोषणा करेंगे। और वह जो भी करने का फैसला करते है, उनके प्रशंसक हमेशा उनका तहे दिल से समर्थन करते हुए खुश होते हैं।