Looop Lapeta का सेट हुआ प्लास्टिक मुक्त, तापसी पन्नू ने शेयर की तस्वीर

0
103
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

मुम्बई। अभिनेत्री तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत ‛लूप लापेटा’ के निर्माताओं ने पर्यावरण के प्रति सचेत रहने के लिए सेट पर प्लास्टिक की बोतल से मुक्त रहने की दिशा में काम किया है।

प्लास्टिक-मुक्त जाने के लिए चालक दल के सदस्यों को स्टील की बोतलें प्रदान की गई हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में अपने नाम के साथ अंकित एक बोतल की एक तस्वीर साझा की है और जिसमें लिखा, ‛हमें Looop Lapeta के सेट पर प्लास्टिक-मुक्त रखना।’ 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक और प्रसिद्ध क्लासिक, ‛रन लोला रन’, ‛लूप लपेटा’ का एक रीमेक हैं । कोरोना वायरस के बाद उपजे हालातों के चलते हाल ही में यह फिल्म मुंबई में फ्लोर पर आई हैं। यह सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर) और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित है।

बता दें कि जर्मन फिल्म रन लोला रन की आधिकारिक हिन्दी रीमेक लूप लपेटा कोरोना वायरस संक्रमण के लिए बनाए गए कोविड-19 बीमा से इंश्योर्ड होने वाली पहली फिल्म है। फिल्म में तापसी पन्नू, ताहिर राज भसीन लीड रोल में नजर आएंगे। जो 29 जनवरी 2021 को रिलीज हो सकती है। फिल्म के इंश्योरेंस होने से इसका फायदा प्रोड्यूसर्स को मिलेगा। 

इससे पहले फिल्म ‛लूप लपेटा’ की शूटिंग शुरू होने पर रोमांचित ताहिर राज ने कहा था कि उनके लिए जादुई शब्दों – रोल साउंड, कैमरा और एक्शन को सुनने से बेहतर कोई एहसास नहीं है। ताहिर ने कहा, मैं फिल्म के सेट पर वापसी आकर बेहद रोमांचित हूं। रोल साउंड, कैमरा और एक्शन जैसे जादुई शब्दों को सुनने से बेहतर कोई एहसास नहीं है। तैयारी और रीडिंग का काम हमने पिछले महीनों में व्हाट्सएप और जूम के जरिए किए हैं, लेकिन अपने क्रू से मिलना और वास्तविक जीवन में लौटने की तुलना इन वर्चुअल मीटिंग्स से नहीं की जा सकती।