ZEE5 की ब्लैक विडो आधारित फिनिश पर

0
467
black widow
black widow

ZEE5 के ब्लैक विडो के बारे में बात करते हुए स्वस्तिक मुखर्जी, ” ‘द फिनिश’ सीरीज़ शो बहुत चर्चित है। मुझे उम्मीद है कि भारतीय वर्जन दर्शकों द्वारा पसंद और स्वीकार किया जायेगा”

ZEE5 की बहुप्रतीक्षित शो ब्लैक विडो अपनी रिलीज़ के करीब है। यह शो फिनिश सीरीज़ का आधिकारिक रूपांतरण है और इसमें मोना सिंह, शरद केलकर, स्वस्तिका मुखर्जी और शमिता शेट्टी जैसे कलाकारों का समूह है।

सीरीज़ के बारे में बात करते हुए, स्वस्तिका ने कहा, “मैं काफी नर्वस भी हूं। ब्लैक विडो, फिनिश सीरीज़ शो के बारे में बहुत चर्चा है। मुझे उम्मीद है कि भारतीय वर्जन को दर्शक पसंद और स्वीकार करेंगे।”

वह आगे कहती हैं, ” हमारी फिंगर्स क्रॉस्ड है। हमने इसे अपने तरीके से बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे काम को पसंद करेंगे।”

भारतीय वर्जन यूक्रेन, एस्टोनिया, लिथुआनिया, मध्य पूर्व, मैक्सिको, स्कैंडिनेविया और चेक रिपब्लिक में अनुकूलन के बाद आठवां अंतर्राष्ट्रीय रीमेक होगा। बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड और नमित शर्मा द्वारा निर्मित, शो एक विचित्र ड्रामा है जिसमें मोना सिंह (वीरा), स्वस्तिका मुखर्जी (जयति), शमिता शेट्टी (कविता), शरद केलकर (जतिन), राइमा सेन (इनाया ठाकुर), परमब्रत चट्टोपाध्याय (पंकज), आमिर अली (एडी), सब्यसाची चक्रवर्ती (बैरी सिंह ढिल्लन), श्रुति व्यास (रिंकू), फैसल मलिक (भोले) और शहीब (रमिज़) जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की एक सीरिज शामिल है।।

NENT स्टूडियोज यूके ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 और निर्माता बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड के साथ दो सीज़न की डील की है, जो भारतीय दर्शकों के लिए बनाए गए इसके स्क्रिप्टेड प्रारूप ब्लैक विडो का स्थानीयकृत वर्जन दिखायेगा।