Bigg Boss 14 : जब एजाज से भिड़ गए राहुल, राखी ने तोड़ दी हदें…निक्की को कह दिया मर्द खोर

0
240
Bigg Boss 14 18 Dec 2020
Bigg Boss 14 18 Dec 2020

मुंबई। बिग बॉस सीजन-14 (Bigg Boss 14) एक बार फिर अपने रंग में लौटता दिखाई दे रहा है। शुक्रवार के एपिसोड में एली गोनी बिग बॉस 14 के नए कप्तान बने। शो में कंटेंस्टेंट के बीच कुछ असहज कर देने वाले झगड़े भी हुए। इसकी शुरूआत राहुल वैद्य और एजाज खान की लड़ाई के बाद हुई, जिसके बाद राखी सावंत और निक्की तम्बोली ने जंग की बातें कहीं। एक मजेदार काम के बाद, अर्शी खान से रूबरू होने के लिए जस्मीन भसीन ने रुबीना दिलैक के साथ बहस की।

दरअसल, शुक्रवार को बिग बॉस के प्रतिभागियों के लिए बिग बॉस ने कप्तानी टास्क की घोषणा करते हुए की। तीन दावेदार- एली गोनी, राखी सावंत और जैस्मीन भसीन जेल में बंद थे। अन्य प्रतियोगियों ने जेल की चाबी की ओर दौड़ लगाई थी। अभिनव शुक्ला, जो कि टास्क मास्टर थे, उन्होंने निक्की को पहले राउंड के विजेता के रूप में घोषित कर दिया। जैसे ही उन्होंने पहले रेड बॉक्स में प्रवेश किया। निक्की ने एली की जेल का एक ताला खोला और कहा कि वह उसे कप्तान बनाना चाहेगी, क्योंकि वह पिछली बार एक अच्छा कप्तान था। एली की मदद करने के लिए अर्शी निक्की पर लपकी। इसके अगले दौर से पहले एली ने मनु को अपने शब्दों पर वापस जाने के लिए कहा, क्योंकि उन्होंने उसे बताया था कि वह उसे कप्तान बना देगा। कश्मीरा लाल बॉक्स में प्रवेश करने वाली पहली महिला थीं, जिन्होंने राखी सावंत का ताला खोला। तीसरे राउंड के लिए, अभिनव ने विजेता के रूप में राहुल वैद्य की घोषणा की, जिसने एली का दूसरा लॉक खोला।

इसके बाद निक्की ने अगला राउंड जीता और एली का तीसरा लॉक खोला। राहुल वैद्य ने पांचवें दौर में जीत हासिल की और एली गोनी का आखिरी ताला खोला और उन्हें घर का नया कप्तान बनाया। टास्क के बाद एजाज और राहुल वैद्य फिर से बहस में पड़ गए, जब राहुल ने गुस्से में आकर एजाज से तीखे शब्दों में कहा कि चल हट। सहयोगी ने राहुल को नियंत्रित करने की कोशिश की। एजाज को बताने पर पूरा तर्क खत्म हो गया था कि वह टास्क में राखी के लिए खेलेगा क्योंकि उसने उसे बचाने का वादा किया था। बाद में, एजाज को राहुल वैद्य के बारे में राहुल महाजन से बात करते हुए देखा गया था।

राखी और निक्की की पूरी लड़ाई
मनु ने अर्शी को बताया कि सलमान निक्की पर गालियां देने के लिए राखी की क्लास लेंगे। उसने यह बात राखी को बताई। इससे राखी और मनु के बीच बहस शुरू हो जाती है। राखी ने निक्की को ‘मर्दखोर’ तक कहा दिया और कहा कि वह कोने में सभी पुरुषों के साथ बैठती है। निक्की ने पूछा कि अगर वह उनके साथ बैठती है तो उसे जलन क्यों होती है। उसने बताया कि उसके 15 साल के करियर में उसने क्या काम किया है। अर्शी ने लड़ाई का आनंद लिया, जबकि मनु ने दूसरों से कहा कि कोई बेडरूम में नहीं बैठ सकता, जैसा कि राखी गंदी बात कर रही है। मनु ने कहा कि वह इन लोगों द्वारा पकाया गया खाना नहीं खाएंगे। लड़ाई के बाद निक्की आंसू बहा रही थी। सबके हंसने से वह नाराज हो गई थी। राखी ने बाहर आकर मनु को दूसरों का ब्रेनवॉश न करने के लिए कहा। इससे मनु और राखी के बीच भारी लड़ाई हुई। जल्द ही, निक्की भी मनु से जुड़ गई। राहुल वैद्य ने अर्शी और राखी की तारीफ की और उनके अभिनय को माइंडब्लोइंग कहा।

जब टॉस्क पढ़ते-पढ़ते भड़क जाती है रुबीना
इसके बाद, रुबीना टॉस्क को पढ़ती है जो एक डांस फेस-आॅफ है। जब रुबीना निर्देश पढ़ रही है, अर्शी उसका मजाक उड़ाती है, जो शक्ति अभिनेत्री के साथ नहीं जाती है। वह टास्क के बारे में पढ़ना बंद कर देती है और अर्शी पर भड़क जाती है। सबके शांत होने के बाद उसने एक बार फिर शुरूआत की। टास्क शुरू होने से पहले, अभिनव ने रुबीना से कहा कि उसे अर्शी के साथ बहस में नहीं पड़ना चाहिए था और वह चाहती है कि ऐसा हो लेकिन रूबीना ने उसे बताया कि यह चीजों से निपटने का उसका तरीका है। राखी सावंत और राहुल महाजन ने टास्क जीता।