मां के बर्थडे पर शेयर की पुरानी यादें, बिग बी ने दिखाई नई ‘बुशर्ट’

0
386
Amitabh Bachchan and Mother teji
Amitabh Bachchan and Mother teji

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। वे कभी पुरानी यादों को शेयर करते हैं तो कभी सीख देने वाले कोट्स फैन्स के लिए पोस्ट करते हैं। कभी कभी उनका मजाकिया अंदाज भी देखने को मिलता है। उन्हें अक्सर पिता हरिवंश राय बच्चन से जुड़ी यादों को शेयर करते देखा जाता है। वे मां तेजी बच्चन से जुड़ी यादों और फोटो को भी शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही 21 दिसंबर को उन्होंने मां तेजी बच्चन के बर्थडे पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपनी मां और भाई के साथ नजर आ रहे हैं।
अमिताभ बच्चन ने इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को साझा करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, ‘वो बहुत खास दिन जब आप सिर्फ एक फोटो खिंचवाने के लिए जाया करते थे। मां, छोटा भाई और मैं…तुम अपनी नई बुशर्ट को शो आॅफ करना चाहते हो।’
इससे पहले हाल ही में उन्होंने खुद की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे एक हाथ में रसगुल्ला और दूसरे हाथ में गुलाब जामुन लिए एक शूट कर रहे थे। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि इससे बड़ा टॉर्चर लाइफ में कुछ और हो ही नहीं सकता है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि जब मीठा खाना छोड़ दिया तब शूट पर हाथ में पकड़ा दिया रसगुल्ला और गुलाब जामुन। …और कहा ऐसा एक्सप्रेशन देना कि अभी-अभी खा के बहुत स्वादिष्ट लगा है। इससे बड़ा टॉर्चर लाइफ में नहीं हो सकता है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अभी टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रहे हैं जबकि वे मेडे, झूंड और बटर फ्लाई जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे। इसके अलावा वे कई इंडोर्समेंट की शूटिंग में भी बिजी रहेंगे।