करण जौहर का Big Annoucement, चेंज विद इन से बताएंगे आजादी की इनक्रेडिबल स्टोरी

0
334
Big Annoucement
Big Annoucement

मुंबई। फिल्म निर्माता और डायरेक्टर करण जौहर ने मंगलवार को बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है। न्यूज क्लिप दिखने वाली इस तस्वीर में अंग्रेजी के बड़े बड़े अक्षरों में लिखा है ‘बिग एनाउंसमेंट’। हालांकि इसके नीचे लिखे टेक्स्ट पढ़ने में नहीं आ रहे हैं। करण ने इसके कैप्शन में लिखा है कि आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर मुझे चेंज विद इन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। उन्होंने लिखा है कि राजकुमार संतोषी, दिनेश विजान और महावीर जैन हमारी आजादी के इनक्रेडिबल स्टोरी बताने के लिए एक साथ आ रहे हैं। इसके साथ ही करण जौहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

आपकों बता दें कि करण जौहर के लिए साल 2020 काफी मुश्किलों भरा बीता है। एक तरफ तो उनकी फिल्मों ने औसत से कम बिजनेस किया है तो दूसरी तरफ वे बेवजह से पचड़ों में फंसते दिखाई दिए। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगे हैं। दरअसल, वे बॉलीवुड में कई स्टार किड्स को लॉन्च कर चुके हैं। ऐसे में इस डिबेट ने हवा पकड़ ली और अभिनेत्री कंगना रनौत तो सीधे उन हमला बोल दिया। कंगना यहां भी नहीं रूकी उन्होंने हर स्टार किड को करण जौहर की एक गैंग का हिस्सा बता दिया जहां पर सिर्फ और सिर्फ नेपोटिज्म का राज चलता है।

इस विवाद का असर करण की सोशल अपीरियंस पर भी दिखाई दिया। बताया जाता है कि इस सारे पचड़ों ने करण को इतना परेशान कर दिया कि वे सोशल मीडिया से दूर रहने लगे। यह सब चल ही रहा था कि 2019 में उनकी एक पार्टी विवादों में घिर गई। जिसमें कथित तौर पर ड्रग्स परोसने के आरोप लग गए। इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स मौजूद रहे थे।