रॉनी स्क्रूवाला और अमर बुटाला की नई फिल्म ‛मिशन मजनू’ का ऐलान

0
854
Mission Majnu
Mission Majnu


मुंबई। देश की सबसे बड़ी खुफिया एजेंसी रॉ के एक खतरनाक ऑपरेशन पर आधारित फिल्म दर्शकों को देखने को मिलने जा रही हैं। बुधवार को इसके निर्माता अमर बुटाला और रानी स्क्रूवाला ने इसका ऐलान किया हैं। फिल्म का नाम होगा ‛मिशन मजनू’। स्टार कास्ट की बात करें तो मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राश्मिका मंदाकिनी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे। यह रश्मिका की पहली बॉलीवुड फिल्म है। फ़िल्म का डायरेक्शन शांतनु बागची कर रहे हैं। बुधवार को जारी किए गए पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा हाथ में गन थामे नज़र आ रहे हैं। उनके बैक ग्राउंड में बिल्डिंगों से उठती लपटें और धुंआ दिखाई दे रहा है।

जानकारी के मुताबिक यह रॉनी स्क्रूवाला की छठी फिल्म है। इससे पहले उनकी ‘सितारा’, ‘रश्मि रॉकेट’, ‘सैम मानेकशॉ’, ‘तेजस’ और ‘पिप्पा’ जैसी फिल्में निर्माणाधीन है। बताया जा रहा है कि मिशन मजनू की कहानी का नाता भी पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन पर हआधारित है। फिल्म को 1970 के दशक में घटित हुई कुछ वास्तविक घटनाओं से प्रेरित बताया जा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जैसे ही इसका पोस्टर ट्वीट किया है यह करीब 750 से अधिक रिट्वीट किया गया हैं वहीं 9 हजार लोगों ने लाइक किया हैं।

अमर बुटाला की पिछली फिल्मों में ‘बजरंगी भाईजान’, ‘केसरी’ शामिल हैं। इन्हें दर्शकों के साथ समीक्षकों द्वारा खूब पसंद किया गया। एक वेब पोर्टल से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि ‘मिशन मजनू’ एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है, जो स्वतंत्रता के लिए हमारे द्वारा दिए जाने वाले बलिदान को दर्शाएगी। फिल्म देशभक्ति और शौर्य की एक चलती-फिरती कहानी है, पर जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। जैसे फिल्म का अनाउंस हुआ सोशल मीडिया पर इसको लेकर जबरदस्त डिशक्शन शुरू हो गया। ज्यादातर यूजर्स के मानना है कि यह फिल्म भी उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी देशभक्ति से ओतप्रोत होगी और सुपरहिट साबित होगी।