क्रिसमस पर सलमान ने लिखा, ‛,हिन्दू, मुस्लिम, सिख ईसाई..!’

0
337
Salman Khan
Salman Khan

मुम्बई। क्रिसमस के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने खास संदेश के साथ एक दिलचस्प अपनी वीडियो अपने फैन्स से शेयर किया है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की ओर से शेयर किए गए वीडियो में भारत के अलग-अलग हिस्सों में प्रचलित वाद्ययंत्रों की धुन पर ‛जिंगल बेल जिंगल बेल’ बजते दिखाया है। जिंगल बेल की धुन वाले वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने सामाजिक सौहार्द को बढ़ाने का संदेश देने वाला कैप्शन भी लिखा है। सलमान ने क्रिसमस की बधाई देते हुए लिखा है, ‛हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई…  सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं।’

सलमान की इस पोस्ट पर 12 घंटे के भीतर ही 11 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं। जबकि 6600 से अधिक लोगों में कमेंट्स कर सलमान की बाद पर रिएक्ट किया हैं। इनमें से उनकी संख्या ज्यादा है जो सलमान खान की इन बात से इत्तेफाक रखते हैं।

गौरतलब हैं कि सलमान खान आजकल टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं। हालांकि यह बात अलग है कि कई कोशिशों के बावजूद इस बार शो में वह रंगत दिखाई नहीं दी जिसके लिए आम तौर पर यह शो जाना जाता हैं। फिलहाल बिग बॉस कंटेस्टेंट की आवाजाही का अड्डा बना हुआ है। इसके अलावा वे अपनी  फिल्म अंतिम की शूटिंग में भी बिजी हैं। हाल ही में इसका एक टीज़र जारी हुआ था। जिसमें में सलमान खान अपने जीजा जी आयुष शर्मा के साथ एक फाइटिंग सीन कर हैं।