गौहर और ज़ैद का हुआ निकाह, फ़ोटो के साथ लिखा कुबूल है

0
428
Zaid and Gauhar
Zaid and Gauhar

मुंबई। गौहर खान और जैद दरबार के निकाह का इंतजार खत्म हो गया है। दोनों मुंबई के के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में आयोजित निकाह सेरेमनी में एक-दूजे के हो गए। इस होटल में ही मेहंदी से लेकर निकाह तक का आयोजन रखा गया था। गौहर खान और जैद दरबार दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‛कुबूल है’ कैप्शन के साथ निकाह की खबर दी है और तस्वीरें शेयर की हैं।

इससे पहले गुरुवार रात को दोनों स्टार्स ने अपनी मेहंदी सेरेमनी का सेलिब्रेशन किया था। इस दौरान जैद दरबार के पिता और दिग्गज संगीतकार इस्माइल दरबार ‘हम दिल दे चुके सनम’ का गाना लुट गए हम तेरी मोहब्बत में गाते नजर आए थे। इसके  बाद तो सोशल मीडिया में पोस्ट की गई इन तस्वीरों पर नवदम्पति को शुभकामनाएं देने की जैसे बाढ़ आ गईं। है कोई उन्हें शादी की बधाइयां देकर खुशहाल नवजीवन का आशीष दे रहा हैं।

उनकी इस पोस्ट पर करीब 4500 कमेंट आ गए जिनमें उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी गई है। दोनों ने लॉकडाउन के दौरान ही हमेशा के लिए एक-दूजे का होने का फैसला लिया था। दिलचस्प बात यह है कि जैद दरबार और गौहर खान के बीच उम्र का बड़ा अंतर है। एक मीडिया कुछ रिपोर्ट्स में तो यहाँ तक दावा कर दिया गया है कि दोनों के बीच 12 साल का अंतर बताया जा रहा था। हालांकि गौहर खान ने इसे नकार कर कहा था कि बहुत ज्यादा नहीं लेकिन कुछ अंतर हैं।

आपको बता दें कि गौहर खान का जन्म 23 अगस्त 1983 को हुआ था। वह एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। मॉडलिंग करने के बाद उन्होंने यश राज फिल्म्स के रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर (2009) के साथ अभिनय की शुरुआत की थी, इस फिल्मके उनके अपोजिट रणवीर कपूर थे।