Site icon Bol Bol Bollywood

डायरेक्टर सुजीत के साथ विक्की कौशल की हुई बात, नए प्रोजेक्ट की अटकलें शुरू

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

मुंबई। अभिनेता विक्की कौशल एक बड़े प्रोजेक्ट से जुड़ने जा रहे हैं और इसके लिए वे डायरेक्टर सुजीत के साथ बातचीत कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डायरेक्टर सुजीत ने इसकी कहानी कुछ दिन पहले ही विक्की कौशल को सुनाई थीं। इसके बाद सामने आया है कि एक प्रमुख बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस विक्की कौशल के साथ हाथ मिलने के​ लिए कथित तौर पर सुजीत के साथ काम करने के लिए तैयार है।

अभिनेता विक्की कौशल को भी इसकी कहानी काफी पसंद आई है। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही वे इस फिल्म में रजा मंदी देने को लेकर सुजीत को इसका जवाब भी दे सकते हैं। बता दें कि फिल्म उरी की अपार सफलता के बाद विक्की कौशल के पास कई फिल्मों के आफर है। जिसमे उनकी फिल्म सैमनेक्शा की बायोपिक फिल्म तख्त, और सरदार उधम सिंह की बायोपिक जैसी शामिल है।

इससे पहले अभिनेता विक्की कौशल ने मंगलवार को बिल्कुल अलग लुक में अपनी एक नई तस्वीर साझा की। मसान अभिनेता सभी को नई तस्वीर में दिखाया गया है। इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा: मुझे पता है कि हम बेहतर कर सकते हैं, मुझे पता है कि हम एक के रूप में बेहतर हैं, मुझे पता है कि हम बेहतर कर सकते हैं, हमारी जीभ पर बुराई के बिना। इस तस्वीर में उनके साइड प्रोफाइल को दिखाया गया है, उनके जिम में बैठे और प्रमुख रूप से उनके बाइसेप्स दिखाए गए हैं।

गौरतलब है कि 16 मई 1988 को मुम्बई में जन्में विक्की कौशल बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। इसके अलावा विक्की कौशल एक ऐसे भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जिन्हें पुरस्कार विजेता फिल्म मसान के लिए जाना जाता है। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में उनके परफॉरमेंस के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया। इन अवार्ड के बाद उन्होंने कहा था कि यह मेरे परिवार के लिए सबसे अनमोल हैं।

Exit mobile version