55वें बर्थडे पर सलमान ने कहा इस बार नहीं होगा सेलिब्रेशन, यह भयानक साल

0
515
Salman Khan
Salman Khan, सलमान खान

मुंबई। अभिनेता सलमान खान वर्तमान में बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं। जल्द ही वे प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म ‛राधे – आपके सबसे अच्छे भाई’ में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में पूरी हो गई थी। अब फाइनल वर्किंग चल रही हैं। इसके बाद अब सलमान अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की शूटिंग कर रहे हैं इसमें वे आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। यह फ़िल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित की जा रही हैं।

दरअसल, अपने 55 वें जन्मदिन के अवसर पर, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने रविवार को कहा कि इस साल का जश्न महामारी और प्रशंसकों से COVID-19 मानदंडों का पालन करने के लिए नहीं मनाया जाएगा। उन्होंने कहा है कि इस बार हमारे पास जन्मदिन का कोई उत्सव नहीं होगा। केवल हमारा परिवार यहां (पनवेल) और कोई नहीं। इस साल हम कुछ भी करने की योजना नहीं बना रहे हैं क्योंकि यह हर किसी के लिए एक भयानक वर्ष रहा है, और लोगों ने बहुत कुछ झेला है। सलमान ने अपने पनवेल फार्महाउस में संवाददाताओं से कहा है कि उम्मीद है, अगले साल सब कुछ सामान्य हो जाएगा। मुझे उम्मीद है कि हर कोई खुश, स्वस्थ और सुरक्षित है।  महामारी के बीच सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से अपने जन्मदिन के अवसर पर मुंबई में अपने घर के बाहर नहीं घूमने की अपील की है।

सलमान ने अपनी आगामी फिल्म राधे की रिलीज़ की तारीख पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, यह एक उपयुक्त समय पर रिलीज़ होगी जब सब कुछ सामान्य हो जाएगा। यह ऐसे समय में रिलीज़ होगी जब हर कोई सिनेमाघरों में वापस जाना शुरू कर देगा। और वायरस का कम से कम  जोखिम रहेगा। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा, ’हम राधे को ईद पर रिलीज करेंगे अगर सब कुछ सामान्य हो जाएगा। लेकिन फिल्म कम महत्वपूर्ण है। फिल्मकारों की सुरक्षा और स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण चीज है। राधे की रिलीज का इंतजार कर सकती है।’