रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी, एक सप्ताह करेंगे बेड रेस्ट

0
397
Rajnikanth
Rajnikanth

मुंबई। मेगास्टार रजनीकांत (Rajnikant) को रविवार को अपोलो अस्पताल हैदराबाद से छुट्टी दे दी गई। 25 दिसंबर को गंभीर रक्तचाप से पीड़ित होने के बाद अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को जारी अस्पताल के बुलेटिन ने इस खबर की पुष्टि की। इसमें कहा गया है, ‘रजनीकांत को गंभीर उच्च रक्तचाप और थकावट के साथ 25 दिसंबर 2020 को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें निकटवर्ती चिकित्सीय देखरेख में रखा गया था और डॉक्टरों की एक टीम द्वारा इलाज किया गया था।’
बयान में आगे कहा गया है, उनका रक्तचाप स्थिर हो गया है और वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनकी बेहतर चिकित्सा स्थिति के मद्देनजर उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उनकी पोस्ट-ट्रांसप्लांट कंडीशन, हाई ब्लड प्रेशर और आयु को देखते हुए। दवाओं की सलाह दी गई है।
रजनीकांत को उनके ब्लड प्रेशर काउंट की नियमित निगरानी के साथ एक सप्ताह के लिए पूर्ण बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। उन्हें शारीरिक गतिविधियों को करने से परहेज करने और तनावपूर्ण स्थितियों से दूर रहने के लिए भी कहा जाता है। इससे पहले रविवार को हॉस्पिटल की तरफ से जारी किए गए बुलेटिन में बताया था कि सारी जांच की रिपोर्ट आ गई है और इसमें चिंता की कोई बात सामने नहीं आई है। दोपहर को डॉक्टरों की टीम उनकी (रजनी) जांच करेगी और उन्हें कब डिस्चार्ज करना है इस बारे में निर्णय लिया जाएगा।
गौरतलब है कि रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के दौरान 8 क्रू मैंबर्स कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गए थे। हालांकि रजनीकांत की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन, इसके अगले दिन ही ब्लड प्रेशर की दिक्कतों के चलते उनकी भी तबीयत बिगड़ गई। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में की जा रही थी। बता दे कि अभी रजनीकांत अभिनय के साथ ही पॉलिटिक्स में एंट्री कोशिशों में जुटे हुए है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वे तमिलनाडु में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं।