सुगंधा मिश्रा ने बताया कैसे छूटा The Kapil Sharma शो का साथ, कैसी है सुनील ग्रोवर से बॉन्डिंग

0
534
Sugandha Mishra
Sugandha Mishra

मुंबई। स्टार प्लस पर ‛तारे जमीन पर’ की मेजबानी कर रही अभिनेत्री, गायिका और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने कपिल शर्मा शो से बाहर होने को लेकर खुलकर बात की हैं। वह अभी फ्लिपकार्ट के शो प्राइज वाली पाठ शाला के लिए भी काम कर रही हैं। सुगंधा जो 2016 में ‛द कपिल शर्मा शो’ के पहले सीज़न का हिस्सा थीं, उन्होंने हाल ही में अपने बेवजह बाहर होने के बारे में बताया हैं । शो से बाहर निकलने पर एक विशेष बातचीत में सुगंधा ने कहा, ‛हर शो में एक यात्रा होती है। सुनील ग्रोवर जी के जाने के बाद शो के प्रारूप में कई बदलाव हुए और हमें फिर से नहीं बुलाया गया। मैं प्रवाह के साथ जा रहा था और मुझे लगता है कि शो के साथ मेरी यात्रा वहीं रुकी हुई है।’

लोकप्रिय कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी उन्होंने बात की हैं और जब उनसे पूछा गया कि सुनील ग्रोवर को जब निकाला गया था तो कैसे उन्होंने गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान हासिल हुआ। इस पर सुगंधा कहती है कि, “सुनील मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम सब अली भाई, सुनील, अच्छे दोस्त हैं। सुनील एक व्यक्ति के रूप में रत्न है। मुझे उसके साथ काम करने में मज़ा आता है और इसमें एक कंफर्ट का लेवल है। मैंने उसके साथ 2-3 शो किए हैं। गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के लिए मुझे क्रिएटिव टीम ने बुलाया और मुझसे पूछा गया था कि क्या मैं शो का हिस्सा बनना चाहती हूं।

मैंने पहले भी इस टीम के साथ काम किया है और अनुभव अच्छा रहा इसलिए मैं शो में शामिल हो गई। द कपिल शर्मा शो से अपनी वापसी के बाद सुगंधा ने  बताया कि फिलहाल उनके शो में लौटने की कोई योजना नहीं है। हालांकि, उसने कहा कि ऐसा नहीं है कि वह शो में वापस नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में उनका बहुत व्यस्त कार्यक्रम है, जब समय और स्थिति आती है और अगर उन्हें शो में वापस आने का अवसर मिलता है, तो वह करेंगी। गौरतलब है कि कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो में शामिल हैं।