Bollywood Singers ने बताया कैसे रहेगा 2021, किन प्रोजेक्ट से जुड़े हैं अभी

0
333

मुंबई। पिछले साल लगभग उसी समय जब हम सभी नए साल 2020 का स्वागत करने के लिए तैयार थे, हममें से किसी ने भी इस तरह की कल्पना नहीं की थी कि यह हम पर कहर ढाएगा। यह वर्ष हम सभी के लिए सबसे कठिन रहा है और जब हमने बहुत दुख और दिल टूटने की स्थिति देखी है, यह भी बहुत कुछ सीखने और स्वीकार करने का वर्ष था। अब जब हम उस ऐतिहासिक वर्ष से छुट्टी लेने की तैयारी में हैं, जो 2020 तक रहा है, तो आइए हम 2021 में आने वाली सकारात्मकता पर कुछ प्रकाश डालें। संगीत इस साल हममें से अधिकांश लोगों के लिए उम्मीद की किरण रहा है, और संगीत ही हमें एक दूसरे से जोड़ता रहा है, ऐसे में आइए जानते हैं इस नए साल से हमारे संगीतकारों को क्या उम्मीद हैं, वे किस तरह से बीते साल को याद कर रहे हैं।

नए साल पर अपने विचारों को साझा करते हुए एसेस कौर कहती हैं, “मैं वर्ष 2021 के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, क्योंकि मेरा एक ट्रैक 30 तारीख को जारी किया गया था और मैं जनवरी में वास्तव में बहुत बड़ी चीज शुरू कर रही हूं। नए साल की पूर्व संध्या मेरे परिवार के साथ घर पर एक कम महत्वपूर्ण मामला होगा। मैं 2021 के लिए सुपर उत्साहित हूं क्योंकि ज़ी टीवी पर मेरा नया शो फरवरी में आ रहा है और पहले से ही मेरा स्वागत कर रहा है।”

गायिका शेफाली अल्वारेज़ ने भी इस वर्ष और अपनी आगामी योजनाओं पर अपने विचार साझा किए। वह कहती हैं, ‛2021 के लिए मेरी नई साल की योजनाएं जितना संभव हो उतना गाएं! जितना संभव हो उतना जीवित रहें और स्वतंत्र संगीत दृश्य में अद्भुत परिवर्तन के साथ खुश और संतुष्ट रहें। इस वर्ष ने मुझे खुद को फिर से संगीत के साथ खोजने की अनुमति दी है और मैं बस उस आवाज और गीत को सभी के साथ साझा करना चाहता हूं। 2020 तक विकास और परिवर्तन का एक साल रहा है और अहसास है कि मैं एक कदम आगे बढ़ने के लिए आभारी हूं ताकि मैं एक मिलियन आगे ले जा सकूं! 2021 में संगीत की अधिक शक्ति।’

उनकी योजना के बारे में बात करते हुए युवा नवोदित कलाकारों गोल्डी और बादल ने यह भी कहा कि यह घर पर एक कम महत्वपूर्ण पारिवारिक मामला होगा। जबकि गोल्डी अगले साल अपने संगीत पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, रैपर बादल को लगता है कि 2021 में आत्म जागरूकता के बारे में सब कुछ होना चाहिए, साथ ही साथ अपने काम को अपना 100 प्रतिशत देना होगा।

चारु सेमवाल, अनुशा मणि, हरीश मोयल और मेघना मिश्रा ने नए साल की पूर्व संध्या पर परिवार के साथ घर पर समय बिताने की बात स्वीकार की है। उन सभी को बहुत उम्मीद है कि 2021 सभी के लिए सौभाग्य समृद्धि और सकारात्मकता लाएगा। हमारे गायक अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बहुत उत्साहित हैं और 2021 में अधिक संगीत बनाने का संकल्प है। वैसे हर कोई, 2021 सभी के लिए एक आशावान वर्ष है और हम आशा करते हैं कि यह वर्ष आप सभी के लिए शांति और प्रेम लेकर आए।