Dharma Production की साइकलोजिकल थ्रिलर में काम करेंगे ईशान खट्टर…!

0
324
Ishan Kattar
Ishan Kattar

मुंबई। फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन एक नई फ़िल्म बनाने जा रहा है। साइक्लोजिकल थ्रिलर बताई जा रही इस फिल्म में ईशान खट्टर प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगे। आपको पता ही है कि ईशान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू दो साल पहले करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के तहत ही की थी। चर्चा है कि ईशान खट्टर ने एक और नई फिल्म साइन की है जो कि धर्मा प्रोडक्शन की है।

कहा जा रहा है कि ईशान खट्टर ने धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली साइकलोजिकल थ्रिलर फिल्म साइन की है। धड़क के बाद धर्मा के साथ ये ईशान की दूसरी फिल्म होगी। इस नई फिल्म में बुलबुल और लैला मजनू फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी फीमेल लीड की भूमिका निभाने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल छमाही में फ्लोर पर आएगी। यह फिल्म 2021 के अंत में रिलीज होगी।

ईशान खट्टर इन दिनों हॉरर-कॉमेडी फोन भूत की शूटिंग कर रहे हैं। ईशान खट्टर के पास इसके अलावा नई फिल्म पिप्पा भी कतार में है जो कि एक वॉर ड्रामा है। इसमें ईशान रियल लाइफ सेना अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

गौरतलब है कि करण जौहर ने 22 दिसम्बर 2020 को बड़ा ऐलान किया था। जिसके तहत उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की था। न्यूज क्लिप दिखने वाली इस तस्वीर में अंग्रेजी के बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है ‘बिग एनाउंसमेंट’। हालांकि इसके नीचे लिखे टेक्स्ट पढ़ने में नहीं आ रहे हैं। करण ने इसके कैप्शन में लिखा है कि आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर मुझे चेंज विद इन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। उन्होंने लिखा है कि राजकुमार संतोषी, दिनेश विजान और महावीर जैन हमारी आजादी के इनक्रेडिबल स्टोरी बताने के लिए एक साथ आ रहे हैं। इसके साथ ही करण जौहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया था।