Covid-19 : पुलिस केस के बाद होटल में क्वार्नटाईन हुए अरबाज़ खान, सोहेल, निर्वाण

0
335
Covid-19
Covid-19

मुंबई | पुलिस मामले के एक दिन बाद, अभिनेता अरबाज़ खान, उनके भाई सोहेल खान और बाद के बेटे निर्वाण अपनी क्वार्नटाईन अवधि को पूरा करने के लिए बांद्रा के एक 5 स्टार होटल में स्थानांतरित हो गए। अधिकारियों ने कहा कि तीनों में Covid-19 के कोई लक्षण नहीं है।

बीएमसी ने अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए अनिवार्य होटल क्वार्नटाईन नियम के उल्लंघन के लिए सोमवार को उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी। वे 25 दिसंबर को संयुक्त अरब अमीरात से शहर लौटे थे और अधिकारियों से कहा था कि वे खुद को 5 स्टार होटल में क्वार्नटाईन कर लेंगे। हालांकि, वे अपने घर चले गए और होटल की बुकिंग रद्द कर दी।

बीएमसी ने सोमवार को इसके बारे में पता चलने पर उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, BMC के एक चिकित्सा अधिकारी द्वारा एपिडेमिक डिजीज एक्ट अन्डर 3 की धारा 188 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

इससे पहले सोहेल ने कथित तौर पर अधिकारियों से कहा था कि हवाई अड्डे पर आने के बाद वायरस के लिए सभी ने नकारात्मक परीक्षण किया था, इसलिए सीधे घर जाने का फैसला किया। अधिकारियों ने कहा कि वे तीनों के परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ पूछताछ कर रहे हैं ताकि पता चल सके कि उनमें से किसी में कोविड -19 के लक्षण हैं या नहीं।

22 दिसंबर से, सरकार ने यूरोप या खाड़ी देशों या दक्षिण अफ्रीकी देशों से आने वाले लोगों के लिए एक होटल या बीएमसी केंद्र में सात दिनों के लिये क्वार्नटाईन होना अनिवार्य कर दिया था।