Cirkus : रणवीर सिंह टीम के साथ ऊटी में शूट करेंगे फिल्म का आखिरी शेड्यूल

0
311
Cirkus
Cirkus

मुंबई |’सिम्बा ‘ में रोहित शेट्टी के साथ बड़ी सफलता के बाद , रणवीर सिंह फिल्म निर्माता के साथ फिल्म Cirkus के लिए फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। अभिनेता, जो मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग कर रहे है, फिल्म के अंतिम शेड्यूल के लिए अपनी टीम के साथ ऊटी जाएगे।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर और यूनिट फिल्म के बचे हुए हिस्से को शूट करने के लिए एक हफ्ते के शेड्यूल के लिए फरवरी में ऊटी जाएंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्देशक को हिल स्टेशनों से बहुत लगाव है और यहाँ कलाकारों के साथ आउटडोर सीक्वेंस शूट होंगे। उम्मीद की जा रही है कि मार्च तक फिल्म का शूट पूरा हो जाएगा ।

रणवीर के अलावा, फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिकाओं में होंगी। ‘सर्कस’ विलियम शेक्सपियर के फैमस नाटक, कॉमेडी ऑफ एरर्स का एक रूपांतरण है।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, रणवीर अगली बार कबीर खान की 83 ’में दिखाई देंगे, जहां वह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव के रूप में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी होंगी। वह फिल्म का सह-निर्माण भी कर रही है।

‘83’ में साकिब सलीम, ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के कारण इसे आगे बढ़ाया गया था। फिल्म के निर्माताओं ने अब तक रिलीज़ की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है |

रणवीर रोहित शेट्टी की क्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी में भी में एक विशेष कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगे।