Cobra का टीजर रिलीज: 20 लूक में नजर आएंगे विक्रम, इरफान पठान की है डेब्यू फिल्म

0
401
COBRA teaser
COBRA teaser

मुंबई। विक्रम की आने वाली तमिल फिल्म कोबरा का बहुप्रतीक्षित टीजर आउट हो गया है। कोबरा में विक्रम, इरफान पठान, कस रविकुमार, श्रीनिधि शेट्टी, मृणालिनी, कनिका, पद्मप्रिया एंड बाबू अन्टोनी जैसे कलाकार शामिल है। इसी रिलीज होने वाली यह फिल्म क्रिकेटर इरफान पठान की डेब्यू फिल्म हैं।
जारी किए गए टीजर के मुताबिक विक्रम एक मैथेमेटिकल जिनियस के रूप दिखाया गया है। यह वंचित बच्चों को गणित सिखाता है। लेकिन, उसकी आंखें बताती है कि वह इससे कुछ ज्यादा है। दरअसल, वह एक मोस्ट वॉन्टेंड इन्टरनेशनल भगोड़ा भी है, जो गणित के सूत्रों का उपयोग करके अपराध करता है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं बताया गया है कि अपराध की प्रकृति क्या है? उसका कैरेक्टर क्या चाहता है। लेकिन, अगर हम तमिल सिनेमा में विलेन कैरेक्टर वाले नायकों पर नजर दौड़ाते हैं तो पाएंगे कि अधिकतर का चरित्र रॉबिन हुड और बैटमैन के बीच कहीं जाकर ठहराता है।
टीजर को देखकर लगता है कि विक्रम के चरित्र में बहुत सारे रंग है। वह एक देश से दूसरे देश में जाने के लिए फेक पासपोर्ट तैयार करता है। इसके लिए वह आसानी से एक भेष बदल लेने की उसकी उसकी क्षमता को दिखाया गया है। हम टीजर में विक्रम को विभिन्न गेटअप में देखते हैं। इंडस्ट्री के जानकार बताते हैं कि विक्रम कोबरा में 20 से ज्यादा लुक में नजर आएंगे।
यह पहली बार नहीं है जब विक्रम ने फिल्मों में कॉसप्ले के लिए अपना शौक दिखाया है। कंदस्वामी में, अभिनेता को एक महिला सहित कई अवतारों में देखा गया था। उन्होंने अन्नियन के लिए तीन अलग लुक में देखे गए हैं और उन्होंने हंचबैक की भूमिका निभाने के लिए शरीर के वजन का एक बड़ा कम कर लिया था।